मधुबनी के लदनियां में व्यापारी से तीन लाख झपट कर चंपत हुए अपराधी

लदनियां थाना क्षेत्र में शुक्रवार को तेनुआही से खुटौना जानेवाली पीडब्ल्यूडी सड़क पर खाजेडीह और तेनुआही के बीच पुल पर एक व्यापारी से लगभग तीन लाख रुपये झपट कर अपराधी चंपत हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 11:05 PM (IST)
मधुबनी के लदनियां में व्यापारी से तीन लाख झपट कर चंपत हुए अपराधी
मधुबनी के लदनियां में व्यापारी से तीन लाख झपट कर चंपत हुए अपराधी

मधुबनी । लदनियां थाना क्षेत्र में शुक्रवार को तेनुआही से खुटौना जानेवाली पीडब्ल्यूडी सड़क पर खाजेडीह और तेनुआही के बीच पुल पर एक व्यापारी से लगभग तीन लाख रुपये झपट कर अपराधी चंपत हो गए। घटना की सूचना मिलते ही दिवागश्ती पर निकली टीम एएसआइ रंजीत कुमार पासवान के नेतृत्व में मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बाद में थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह भी पहुंचे और पीड़ित व्यक्ति से पूछताछ जारी की। गौरतलब है कि थाना क्षेत्र के विभिन्न सड़कों पर आए दिन झपटमार गिरोह के सक्रिय होने के कारण राहगीरों में दहशत है। खासतौर पर व्यापारी वर्ग के लोग जो क्षेत्रों से लेन-देन के पैसे की वसूली कर अपने गंतव्य तक जाने को निकलते हैं, लेकिन झपटमार गिरोह के शिकार हो जाने के बाद पुलिस का दरवाजा खटखटाने को विवश होना पड़ता है। घटना के बाद एएसआई रंजीत कुमार पासवान करोन्हा स्थित पेट्रोल पंप पर लगी सीसीटीवी को खंगालने में जुट गए। थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

बाइक की डिक्की से तीन लाख 20 हजार रुपये उड़ाए

खुटौना प्रखंड के लौकहा बाजार में थाना चौक के निकट शुक्रवार को अज्ञात चोरों ने एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक बिपिन कुमार महतो के बाइक की डिक्की से तीन लाख 20 हजार रुपये उड़ा लिए। बिपिन कुमार लौकहा थाना क्षेत्र के मझौरा कोरिया टोला में एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। सामाजिक सुरक्षा पेंशन धारियों को भुगतान करने के लिए उन्होंने सुबह में तीन लाख 20 हजार रुपये एसबीआई की लौकहा बाजार की शाखा से निकाले और डिक्की में रख कर मझौरा के लिए रवाना हुए। बाजार में थाना चौक पर बाइक खड़ी कर वे समीप के किराना दुकान में कुछ खरीदने गए। लौट कर देखा तो बाइक की डिक्की खुली हुई थी और अंदर रखे रुपये गायब थे। बदहवास व परेशान हालत में वे लौकहा थाना पहुंचे और पुलिस को सारी बात बताई। उनके लिखित आवेदन के आधार पर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया। मामले की छानबीन में जुटी पुलिस को इलाके में सक्रिय कटिहार के कोढ़ा डिक्की तोड़ गिरोह पर शक है।

chat bot
आपका साथी