मधुबनी में बीच सड़क पर हंगामा करता शराबी चढ़ा पुलिस के हत्थे

पंडौल बाजार के रज्जाक बाबू टोला में शराब पीकर हंगामा करते एक शराबी को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए न्यायिक प्रक्रिया में भेज दिया। जानकारी के अनुसार पंडौल रज्जाक बाबू टोला निवासी मो. हीरा का बेटा मो. लालबाबू शराब पीकर बीच सड़क पर हंगामा कर रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:26 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:26 PM (IST)
मधुबनी में बीच सड़क पर हंगामा करता शराबी चढ़ा पुलिस के हत्थे
मधुबनी में बीच सड़क पर हंगामा करता शराबी चढ़ा पुलिस के हत्थे

मधुबनी । पंडौल बाजार के रज्जाक बाबू टोला में शराब पीकर हंगामा करते एक शराबी को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए न्यायिक प्रक्रिया में भेज दिया। जानकारी के अनुसार पंडौल रज्जाक बाबू टोला निवासी मो. हीरा का बेटा मो. लालबाबू शराब पीकर बीच सड़क पर हंगामा कर रहा था। जिस कारण सड़क से आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियां हो रही थी। घटना की सूचना थानाध्यक्ष शंकर शरण दास को मिली। उन्होंने एएसआई मनोज कुमार सिंह को सशस्त्र पुलिस बल के साथ उक्त स्थल पर जांच के लिए भेजा। पुलिस जब वहां पहुंची तो वह शराबी बीच सड़क पर शराब के नशे में हंगामा कर रहा था। पुलिस ने शराबी को गिरफ्तार कर मेडिकल जांचोपरांत प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्यायिक प्रक्रिया में भेज दिया है। 110 बोतल शराब व बाइक के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

खिरहर थाना पुलिस ने तस्करी के 110 बोतल नेपाली देसी शराब व बाइक के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाजों की पहचान थाना क्षेत्र के खिरहर गांव निवासी मनोज मंडल व बौरहर गांव के सत्यनारायण दास के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली की धंधेबाज हिसार गांव से बाइक पर शराब लेकर पहरा व झिटकी गांव के रास्ते खिरहर की ओर जा रहा है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष श्रीकांत निराला व एएसआई कुलदीप यादव अन्य पुलिस बल के साथ झिटकी बाजार में घेराबंदी की। जहां धंधेबाजों को बाइक व शराब के साथ हिरासत में ले लिया। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज के विरुद्ध मद्य निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक प्रक्रिया के लिए न्यायालय भेजने की तैयारी चल रही है।

chat bot
आपका साथी