मधुबनी के बधार में नाले में मिला अधेड़ का बिना सिर का शव, सनसनी

बासोपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत बधार के एक नाला में एक अधेड़ का सिर कटा शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बिना सिर का शव मिलने की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई। बासोपट्टी व खिरहर थाना की सीमा पर स्थित बधार स्थित नाले में शुक्रवार की सुबह लोगों को शव तैरता नजर आया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:57 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:57 PM (IST)
मधुबनी के बधार में नाले में मिला अधेड़ का बिना सिर का शव, सनसनी
मधुबनी के बधार में नाले में मिला अधेड़ का बिना सिर का शव, सनसनी

मधुबनी । बासोपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत बधार के एक नाला में एक अधेड़ का सिर कटा शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बिना सिर का शव मिलने की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई। बासोपट्टी व खिरहर थाना की सीमा पर स्थित बधार स्थित नाले में शुक्रवार की सुबह लोगों को शव तैरता नजर आया। इसके बाद पूरे क्षेत्र में बिना सिर का शव मिलने की बात आग की तरह फैल गई। शव की पहचान खिरहर थाना क्षेत्र के चानन कसेरा गांव निवासी 54 वर्षीय हलीम उर्फ बिलईया के रूप में की गई है। शव मिलते ही सबसे पहले लोगों ने इसकी घटना की सूचना खिरहर थाना को दी। खिरहर पुलिस मौके पर पहुंची, शव को देखा और यह कहते वहां से चली गई कि यह बासोपट्टी थाना क्षेत्र का मामला है। इसके बाद बासोपट्टी थानाध्यक्ष अरविद कुमार भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को देखा और ग्रामीणों से पूछताछ की। इस क्रम में ग्रामीणों ने नक्शा दिखा कर बताया कि घटनास्थल खिरहर थाना क्षेत्र का है। हालांकि, बासोपट्टी थाना की पुलिस मौके पर मौजूद रही और शव के सिर की तलाश शुरू की।

-------------

थानों के सीमा विवाद में पांच घंटों तक ऊहापोह की स्थिति :

दोनों थाना क्षेत्रों की सीमा पर शव मिलने के कारण कार्रवाई में करीब पांच घंटा विलंब हुआ। तब तक ऊहापोह की स्थिति बनी रही। इस समस्या के समाधान के लिए बासोपट्टी पुलिस ने वरीय अधिकारियों को सूचना देकर घटनास्थल पर बुलाया। इसके बाद जयनगर एएसपी शौर्य सुमन, बेनीपट्टी इंस्पेक्टर राजेश कुमार, ़िखरहर थाना के एसआई श्रीकांत निराला, कुलदीप यादव, बासोपट्टी थानाध्यक्ष अरविद कुमार, एसआइ किशोर राम ने खिरहर के पूर्व मुखिया कृष्ण मोहन चौधरी व अन्य ग्रामीण से पूछताछ व नक्शा देखने के बाद घटनास्थल को बासोपट्टी थाना क्षेत्र में पाया। इसके बाद बासोपट्टी पुलिस ने शव को नाला के पानी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेजा। थानाध्यक्ष अरविद कुमार ने बताया कि मृतक का सिर अभी तक बरामद नही हो पाया है। मामले की जांच की जा रही है। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

chat bot
आपका साथी