ऑटो पलटने से सात सवार हुए घायल

ऑटो पलटने से सात सवार हुए घायल

मधुबनी। राजनगर-बाबूबरही मुख्य सड़क पर स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत लग्गामोईन पुल के समीप सोमवार

Publish Date:Mon, 30 Nov 2020 10:59 PM (IST) Author: Jagran

मधुबनी। राजनगर-बाबूबरही मुख्य सड़क पर स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत लग्गामोईन पुल के समीप सोमवार की सुबह ऑटो पलटने से सात सवार घायल हो गए। जानकारी के अनुसार ऑटो थाना क्षेत्र अंतर्गत नारायणपट्टी गांव से पिपराघाट की ओर जा रहा था। ऑटो पर नारायणपट्टी गांव के दस लोग सवार थे। ऑटो सवार सभी लोग कार्तिक पूर्णिमा स्नान के वास्ते पिपराघाट जा रहे थे। ऑटो जब लग्गामोईन पुल के पास से गुजर रहा था, उसी दौरान चालक द्वारा नियंत्रण खो देने से पलट गया। इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार सात लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी पहुंचाया गया। गंभीर रूप से घायल मरीजों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं। इधर, घटना की सूचना प्राप्त होने पर स्थानीय थाना के पुअनि सुभाष प्रसाद घटना स्थल पर व पुअनि महेश प्रसाद यादव सीएचसी पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस ने घटना में पलटी ऑटो को जब्त कर लिया। शव के साथ स्वजनों ने किया सड़क जाम

मधुबनी। समाहरणालय के समक्ष सोमवार की दोपहर करीब आधा घंटा तक सड़क जाम हो गया। सड़क जाम का कारण यह था कि हरलाखी प्रखंड के जदूपट्टी गांव के कुछ लोगों ने अपने स्वजन वीरेंद्र ठाकुर के शव को सड़क के बीचोबीच रख दिया। सड़क पर रखे शव के साथ स्वजन इंसाफ की गुहार लगा रहे थे। इसी बीच निकट ही नगर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर नियंत्रण पाया और सदर अस्पताल से एंबुलेंस बुलाई गई। एंबुलेंस पर शव को लादकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। मृतक वीरेंद्र ठाकुर के स्वजनों का आरोप है कि तीन दिन पूर्व वीरेंद्र गांव के ही अपने एक दोस्त के साथ घर से निकला था। बाद में वीरेंद्र का शव बासोपट्टी के कौआहा गांव से बरामद किया गया। इस मामले में बासोपट्टी और हरलाखी थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई करने में कोताही की जा रही है। जिससे उन्हें शव के साथ सड़क जाम करने पर विवश होना पड़ा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.