काटे केक, बांटीं मिठाइयां, मनाया लालू का जन्मदिन

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का जन्म दिवस राजद कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर जयनगर अनुमंडल मुख्यालय के वाटर वेज चौक वार्ड 14 दलित बस्ती में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 11:45 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 11:45 PM (IST)
काटे केक, बांटीं मिठाइयां, मनाया लालू का जन्मदिन
काटे केक, बांटीं मिठाइयां, मनाया लालू का जन्मदिन

मधुबनी । राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का जन्म दिवस राजद कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर जयनगर अनुमंडल मुख्यालय के वाटर वेज चौक वार्ड 14 दलित बस्ती में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। लालू प्रसाद यादव का 74वां जन्मदिवस कार्यकर्ताओं ने केक काटकर और लालू रसोई के माध्यम से लोगों के बीच भोजन का पैकेट वितरित कर मनाया गया। राजद के वरिष्ठ नेता प्रदीप यादव के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में अमित यादव, सचिन चौधरी, बैद्यनाथ यादव, संजय यादव, राजेंद्र, डॉ. नौशाद अहमद, जहांगीर हाशमी, मो. जाकिर हुसैन, सतेंद्र यादव, आलोक गोहिवार समेत अन्य राजद कार्यकर्ताओं ने दलित बस्ती में केक काटकर और लोगों के बीच भोजन का पैकेट वितरित कर राष्ट्रीय अध्यक्ष का जन्म दिवस मनाया। प्रदीप यादव ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री राज्य के लोगों के लिए हमेशा प्रेरणास्त्रोत बने रहेंगे। कार्यकर्ताओं ने उनके लंबी उम्र की कामना की। राजद वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जन्म दिवस के अवसर पर जयनगर के बेला बांध चौक स्थित मंदिर प्रांगण में शुक्रवार को लालू रसोई लगा कर लोगों के बीच भोजन का वितरण किया। इस दौरान पूर्व विधायक सीताराम यादव, प्रखंड अध्यक्ष राम प्रसाद यादव, मो. सगीर, प्रो. जयकांत यादव, संजीत कुमार, जीवछ यादव, उपेंद्र ठाकुर समेत अन्य मौजूद थे।

लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर राजद ने किया भोज

रहिका प्रखंड के कपिलेश्वर में आयोजित रा़जद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 74वें जन्म दिवस के अवसर पर रुदल यादव की अध्यक्षता में सामाजिक न्याय एवं सदभावना दिवस के रुप में सभा का आयोजन किया गया। पूर्व विधायक डॉ. फैयाज अहमद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि संपूर्ण प्रदेश में राजद सुप्रीमों के जन्म दिवस के अवसर पर सामाजिक न्याय, सदभावना दिवस बडे ही उत्साह पूर्वक मनाया जा रहा है। उन्होनें कहा कि लालू ने समाज के हर एक वर्ग के लिए समाजिक चेतना जगाने के साथ ही विकास के लिया काम किया है। कोरोना काल व राजद सुप्रीमो की अस्वस्थता के कारण पार्टी ने लालू रसोई के तहत भोजन की व्यवस्था का आयोजन रखा है। युवा राजद के जिलाध्यक्ष इंद्रभूषण यादव ने कहा कि कोरोना जैसे वैश्विक महामारी मे सत्ता समर्थित विधायक और सांसद जहां क्षेत्र से लापता हो चुके हैं, वहीं राजद लगातार जनता के बीच जाकर काम कर रही है। कहा कि सत्ता पक्ष के विधायक और सांसद जनता के बीच जाने की बजाय सांप्रदायिकता का कार्ड खेल कर समाज को बांटने का काम कर रहे हैं। सभा को राजद जिला प्रवक्ता इंद्रजीत राय, राजद प्रखंड अध्यक्ष मनोज चौधरी, चंद्र किशोर मंडल, इंद्रदेव यादव, विशुनदेव यादव, मधु राय, अजीतनाथ यादव, रमेश कुमार यादव, श्रवण कुमार यादव, युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष संजीव यादव, नितेश यादव, ललन मंडल, विकास कुमार यादव, अमरनाथ कुमार राय, अरुण कुमार यादव, विनोद यादव सहित अन्य ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी