महादेव साह भोलानाथ प्रसाद ज्वेलर्स में ज्वेलरी पर बंपर छूट

मधुबनी । दैनिक जागरण शॉपिग कार्निवाल में शामिल शहर के विभिन्न व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर खरीदारी की धूम मची है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:02 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:02 PM (IST)
महादेव साह भोलानाथ प्रसाद ज्वेलर्स में ज्वेलरी पर बंपर छूट
महादेव साह भोलानाथ प्रसाद ज्वेलर्स में ज्वेलरी पर बंपर छूट

मधुबनी । दैनिक जागरण शॉपिग कार्निवाल में शामिल शहर के विभिन्न व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर खरीदारी की धूम मची है। राजनगर के महादेव बाबू की 100 वर्ष पुरानी विश्वसनीय प्रतिष्ठान महादेव साह भोलानाथ प्रसाद ज्वेलर्स में 916 ब्रांडेड हॉल मार्क स्वर्ण आभूषण एवं डायमंड ज्वेलरी में भारी छूट तथा सोना, चांदी के मेकिग चार्ज पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ज्वेलर्स के प्रोपराइटर भोलानाथ प्रसाद ने बताया कि सौ वर्ष पुरानी महादेव बाबू का प्रसिद्ध प्रतिष्ठान से बार्डर क्षेत्र के लोगों का पुराना नाता रहा है। विश्वास और भरोसा की कसौटी पर खड़ा उतरने वाले महादेव बाबू भोलानाथ प्रसाद ज्वेलर्स में ग्राहकों की संतुष्टि को सदैव तरजीह दी जाती रही है। ग्राहकों की संतुष्टि ही हमारी पूंजी है। ज्वेलर्स में 916 हॉलमार्क स्वर्ण आभूषण में हंड्रेड प्रतिशत वापसी की सुविधा दी जा रही है। डायमंड ज्वेलरी में नए, सुंदर एवं आकर्षक डिजाइनों में मुंबई, दिल्ली के कुशल कारीगरों द्वारा उच्च क्वालिटी के डायमंड निर्मित आभूषण उपलब्ध है। ग्राहक विशेष इनामी कूपन के माध्यम से आकर्षक उपहार पा सकते सकता है।

--------------

अविनाश का गंजी, जांघिया पर आकर्षक उपहार :

शहर के नारियल बाजार स्थित अविनाश गंजी, जांघिया, ब्लूमर, पैंटी, सौटी के डीलर श्री भारत ट्रेडिग एजेंसी के संचालक गुरुशरण सर्राफ ने बताया कि त्योहार पर अविनाश का गंजी, जांघिया, ब्लूमर, पैंटी, सौटी की खरीदारी पर उपहार दी जा रही है।

-----------------

मिथिला ई-जोन्स फैमिली मार्ट में खरीदारी पर भारी छूट :

शहर के कोतवाली चौक स्थित मिथिला ई-जोन्स फैमिली मार्ट में कपड़ों की खरीदारी पर 80 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। मार्ट के डायरेक्टर ने बताया कि किराना सामान की खरीदारी पर निश्चित उपहार, दवाओं पर 20 प्रतिशत की छूट सहित आकर्षक उपहार दिए जा रहे है। मार्ट में साड़ी, लहंगा की आकर्षक वैराइटी उपलब्ध है। वाशिग मशीन, मोबाइल, लैपटॉप, मिक्सर सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान पर जीरो प्रतिशत इन्स्टेस्ट पर फिनान्स की सुविधा उपलब्ध है। धनतेरस की खरीदारी के लिए एडवांस बुकिग शुरू हो गया। खरीदारी पर निश्चित उपहार पाने के साथ धनतेरस की भीड़ से बचने के लिए घर बैठे बुकिग और सामानों की डिलेवरी दी जाएगी।

-----------------

रामा कृष्णा बेकरी एंड कन्फेशनरी में इनामी कूपन :

शहर के शंकर चौक स्थित रामा कृष्णा बेकरी एंड कन्फेक्शनरी में केक, पनीर पफ्फ, वेज पफ्फ, पनीर टीक्का पफ्फ, चीज पफ्फ, रोस्टेड समोसा, कुकिज, बराउनी, एप्पल पाइ, आटा ब्रेड, मल्टी ग्रेड ब्रेड, बर्गर, पीजा, ग्रीन सैंडविच, पनीर कुलचा, उत्तपम, मोमो, चाउमीन, दबेली, पीटा ब्रेड, ब्रेड सटीक, चाकलेट टास, ड्राई केक, मुफीन्स, स्वीट्स, डोसा, इडली, बरा सहित अन्य खाद्य वस्तुओं की खरीदारी पर इनामी कूपन का लाभ दिया जा रहा है। संचालक रमन कुमार जायसवाल ने बताया कि उनके प्रतिष्ठा पर केक के साथ बेहतरीन क्वालिटी की मिठाई उपलब्ध है। होम डिलीवरी की सुविधा प्रदान की जा रही है।

-----------------

उच्च शिक्षण संस्थानों में नामांकन की सुविधा उपलब्ध :

शहर के मैक्सी स्टैंड स्थित नित्यम कैरियर सलूशन के सेंटर से उच्च शिक्षा के लिए देश के विभिन्न प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों में नामांकन की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। इसके डायरेक्टर ने बताया कि नित्यम केरियर सलूशन के माध्यम से बीएड, डीएलएट, आईटीआई, बीटेक एएनएम, जीएनएम सहित अन्य क्षेत्र में नामांकन के लिए आकर्षक सुविधा प्रदान दी जा रही है। नामांकन के लिए अंतिम तिथि 30 अक्टूबर तक मोबाइल 9570116419 पर संपर्क किया जा सकता है।

-------------------

शिवम इंटरप्राइजेज में खरीदारी पर आकर्षक उपहार :

सोमानी टाइल्स, हिन्द वेयर के अधिकृत डीलर शहर के निधि चौक स्थित शिवम इंटरप्राइजेज में त्योहार पर खरीदारी पर आकर्षक उपहार दी जा रही है। इंटरप्राइजेज के संचालक शिवम कुमार ने बताया कि उनके प्रतिष्ठान में टाइल्स, मार्बल, ग्रेनाइट, सेनेटरी, सुप्रीम पाइप, पलाई सनमाईका, इंटीरियर डिजाइनिग सहित निर्माण संबंधी वस्तुओं पर उपहार का लाभ मिल रहा है।

---------------

होंडा बाइक, स्कूटी की खरीदारी पर आकर्षक उपहार :

शहर के महारानी होंडा शोरूम में होंडा बाइक में होंडा एक्टिवा 6जी, होंडा शाइन, होंडा एसपी, होंडा डियो, होंडा एक्टिवा, होंडा हॉर्नेट, होंडा यूनिकॉर्न तथा स्कूटर में होंडा एक्टिवा, होंडा डियो, होंडा ग्राजिया उपलब्ध है। धनतेरस को लेकर बाइक खरीदारी में काफी तेजी आई है। महारानी होंडा के संचालक अरविद पूर्वे ने बताया कि धनतेरस पर होंडा बाइक पर आकर्षक उपहार दी जा रही है। बाइक के लिए फाइनेंस की सुविधा दी जा रही है। लोन मेला एक्सचेंज ऑफर में पुराने होंडा बाइक एक्सचेंज के साथ-साथ फाइनेंस की सुविधा दी जाएगी।

--------------

मिथिलांगन प्राइम में फ्लैट की बुकिग पर आकर्षक उपहार :

शहर से सटे जगतपुर स्थित मिथिलांगन डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा मिथिलांगन प्राइम में फ्लैट की बुकिग कराने पर आकर्षक ऑफर दी जा रही है। इसके डायरेक्टर ने बताया कि छठ पूजा तक फ्लैट की बुकिग पर एसी, टीवी उपहार दिया जा रहा है। मिथिलांगन प्राइम का निर्माण के साथ ही फ्लैट बुकिग में काफी तेजी आई है।मिथिलांगन प्राइम में 40 से लेकर 60 लाख तक में अति आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित फ्लैट दिए जा रहे है। दो एवं तीन बीएचके फ्लैट में प्लस स्टडी, पावर वैक-अप व्यवस्था, पार्किंग, सीसीटीवी, लिफ्ट, सुरक्षा व्यवस्था तथा 24 घंटे बिजली की सुविधा होगी। फ्लैट की बुकिग के लिए मोबाइल नंबर 9905901001 तथा दूरभाष नंबर 06276296409 पर संपर्क किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी