विद्यालय जानेवाली सड़क की जमीन अतिक्रमण की ओर दिलाया ध्यान

मधुबनी। बाबूबरही प्रखंड प्रमुख रंजिता प्रभा की अध्यक्षता में पंचायत समिति की सामान्य बैठक सोमवार को ई किसान भवन में संपन्न हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Sep 2020 12:19 AM (IST) Updated:Tue, 01 Sep 2020 12:19 AM (IST)
विद्यालय जानेवाली सड़क की जमीन अतिक्रमण की ओर दिलाया ध्यान
विद्यालय जानेवाली सड़क की जमीन अतिक्रमण की ओर दिलाया ध्यान

मधुबनी। बाबूबरही प्रखंड प्रमुख रंजिता प्रभा की अध्यक्षता में पंचायत समिति की सामान्य बैठक सोमवार को ई किसान भवन में संपन्न हुई। बैठक में बीडीओ ,सीओ सहित कई अन्य पदाधिकारी नए थे। गत बैठक की संपुष्टि हुई। नए बीडीओ अजेश कुमार ने सरकार के विभिन्न योजनाओं व कार्यक्रमों की जानकारी विस्तार से दी। कहा इस योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी हम प्रशासनिक महकमे के लोग व जनप्रतिनिधियों की होती हैं। 15वें वित्त आयोग के पैसे को दो भागों में बंटे होने एवं दोनों भागों की अलग-अलग कार्य की जानकारी दी। महेशवाडा मुखिया अरूण सिंह ने मैनापटी मध्य विद्यालय को उच्च विद्यालय में उत्क्रमित होने वावजूद रास्ते की जमीन अतिक्रमित होने को लेकर सीओ का ध्यान आकृष्ट कराया। सतघारा पंचायत के मुखिया जमील अख्तर ने बैरिया मुसहरी में विद्यालय नहीं होने तथा वार्ड 5 में स्कूल भवन नहीं होने का सवाल उठाया। कोविड 19 में विद्यालयों द्वारा लाभान्वितों को सही सही अनाज नहीं देने,गरीब कल्याण योजनाओं में दो किलोग्राम अनाज कम देने का मामला उठाया। मुखिया लालबाबू राय ने बाबूबरही मदरसा में रहे प्रवासियों को कोविड किट नहीं देने का मामला उठाया। पंसस पप्पू ठाकुर ने कोविड 19 के लाभार्थी को दिए लाभ में भारी अनियमितता बरतने का आरोप लगाते सूची उपलव्ध कराए जाने की मांग की।

बैठक में उपप्रमुख सूर्यनारायण यादव,मुकेश कुमार गुडू,राजेश कुमार,रविन्द्र कर्ण,संजय चौधरी,निर्मला देवी आदि ने अपने प्रश्न रखे।मौके पर एमओ सुरेश कुमार,एलएस ज्योति कुमारी,जेएसएस सुरेश साह,बीसीओ शंभू पासवान,जेई मनोज कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी