मधुबनी में शराब धंधेबाजों को पुलिस के कब्जे से छुड़ाने का प्रयास

बेखौफ बदमाशों ने पुलिस की गिरफ्त से शराब के दो धंधेबाजों को छुड़ाने का दुस्साहस किया। हालांकि पुलिस की गिरफ्त से शराब धंधेबाजों को छुड़ाने में बदमाश सफल नहीं हो सके। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को दबोच लिया। एक बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल एवं दो कारतूस भी बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:54 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:54 PM (IST)
मधुबनी में शराब धंधेबाजों को पुलिस के कब्जे से छुड़ाने का प्रयास
मधुबनी में शराब धंधेबाजों को पुलिस के कब्जे से छुड़ाने का प्रयास

मधुबनी । बेखौफ बदमाशों ने पुलिस की गिरफ्त से शराब के दो धंधेबाजों को छुड़ाने का दुस्साहस किया। हालांकि, पुलिस की गिरफ्त से शराब धंधेबाजों को छुड़ाने में बदमाश सफल नहीं हो सके। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को दबोच लिया। एक बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्टल एवं दो कारतूस भी बरामद किया है। सदर एसडीपीओ कामिनी बाला ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में खजौली थाना क्षेत्र के चतरा निवासी अमर यादव एवं दीपेश यादव शामिल हैं। बताया कि अमर यादव के पास से देसी पिस्टल एवं दो कारतूस बरामद हुआ है। अमर यादव का पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है। वहह शराब कांड में भी आरोपित है। दीपेश यादव के संबंध में आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। गिरफ्तार दोनों बदमाशों से पूछताछ जारी है। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के विरुद्ध नगर थाना में भादवि की विभिन्न धाराओं सहित आ‌र्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

बताया जा रहा है कि बाबूबरही थाना पुलिस ने 17 जून की अहले सुबह गश्त के दौरान शराब के दो धंधेबाजों बाबूबरही थाना क्षेत्र के महेशवाड़ा निवासी गोपाल कुमार मंडल उ़र्फ राहुल एवं खजौली थाना क्षेत्र के मकुनमा निवासी पवन यादव को गिरफ्तार किया था। जबकि, शराब के एक धंधेबाज खजौली थाना क्षेत्र के चतरा निवासी अमर यादव भागने में सफल रहा था। इस मामले में तीनों धंधेबाजों के विरुद्ध बाबूबरही थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज है। गिरफ्तार किए गए शराब धंधेबाज गोपाल कुमार मंडल उ़र्फ राहुल एवं पवन यादव को बाबूबरही थाना पुलिस शुक्रवार को न्यायिक हिरासत के लिए मधुबनी कोर्ट ले जा रही थी। इसी क्रम में राजनगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर में पुलिस के कब्जे से दोनों शराब धंधेबाजों को छुड़ाने के लिए बाइकों पर सवार हथियार से लैस कई बदमाशों ने दुस्साहस किया, लेकिन वहां कामयाब नहीं होने पर बदमाशों ने पुलिस का मधुबनी कोर्ट तक पीछा किया। गिरफ्तार शराब धंधेबाजों को पुलिस के कब्जे से छुड़ाने में बदमाश नाकामयाब रहे। वहीं, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मधुबनी कोर्ट के पास से अमर यादव एवं दीपेश यादव को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान उसके कई साथी भागने में कामयाब रहे।

-----------------------

chat bot
आपका साथी