कार में रखी 20 कार्टन शराब पुलिस ने किया जब्त

बेनीपट्टी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुष्कर कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर रजबन गांव में छापेमारी कर कार में रखा हुआ 20 कार्टन रोयाल स्टेग विदेशी शराब बरामद कर कार को जप्त कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 11:00 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 11:00 PM (IST)
कार में रखी 20 कार्टन शराब पुलिस ने किया जब्त
कार में रखी 20 कार्टन शराब पुलिस ने किया जब्त

मधुबनी। बेनीपट्टी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पुष्कर कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर रजबन गांव में छापेमारी कर कार में रखा हुआ 20 कार्टन रोयाल स्टेग विदेशी शराब बरामद कर कार को जप्त कर लिया। जबकि अड़ेर पुलिस ने ढ़ंगा पुवाई टोल में छापेमारी कर 26 सौ बोतल नेपाली देशी शराब बरामद की है। डीएसपी पुष्कर कुमार ने डीकेबीएम सड़क के किनारे रजबन गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी किया जहां डीएल 3सी बीबी 3702 नंबर की कार में पीछे सीट पर रखा हुआ बीस कार्टन विदेशी शराब बरामद किया साथ ही कार को जप्त कर लिया तथा घटना स्थल कमतौल थाना क्षेत्र होने के कारण कमतौल के थानाध्यक्ष कुंदन कुमार को बुलाकर जब्त शराब व कार सुपूर्द कर दिया। दूसरी ओर अड़ेर के थानाध्यक्ष गया ¨सह ने मंगलवार के दिन ढंगा पूवाई टोल गांव में छापेमारी कर अर्धनिर्मित घर में छूपाकर रखा हुआ 26 सौ बोतल नेपाली देशी शराब बरामद किया है। थानाध्यक्ष गया ¨सह ने बताया कि लाल सहनी एवं विनोद सहनी शराब की कारोबार करता है तथा बिल्टू राम के अर्धनिर्मित घर में शराब को बोरी में बंद कर छिपाकर रखा था जहां गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस शराब बरामद की। जबकि शराब कारोबारी को पकड़ने के लिए पुलिस व्यापक स्तर पर छापेमारी कर रही है।

बेनीपट्टी के डीएसपी पुष्कर कुमार ने बताया कि चोरी छीपे शराब की बिक्री करने वाले व पीने वालो को गिरफ्तार कर जेल भेजने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इस अवसर पर पुनि सह थानाध्यक्ष हरेराम साह, अड़ेर के थानाध्यक्ष गया ¨सह, सअनि रामप्रवेश प्रसाद, सअनि सुभाष कुमार मिश्रा एवं कमतौल के थानाध्यक्ष कुंदन कुमार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी