झंझारपुर व भैरवस्थान थाना क्षेत्र में 1122 लीटर शराब बरामद

मधुबनी । झंझारपुर एवं भैरवस्थान में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की तो कुल 1122 लीटर देशी-विदेशी शराब जब्त करने में सफलता मिली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:02 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:02 AM (IST)
झंझारपुर व भैरवस्थान थाना क्षेत्र में 1122 लीटर शराब बरामद
झंझारपुर व भैरवस्थान थाना क्षेत्र में 1122 लीटर शराब बरामद

मधुबनी । झंझारपुर एवं भैरवस्थान में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की तो कुल 1122 लीटर देशी-विदेशी शराब जब्त करने में सफलता मिली। साथ ही पुलिस ने एक शराब लदी पिकअप वैन, एक कार एवं तीन बाइक भी जब्त की। तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। झंझारपुर थाना के नगर पंचायत स्थित इस्लामपुर गांव में पुलिस ने टीमा नट एवं अन्य के यहां छापेमारी की। यहां से पुलिस ने 321 लीटर देशी शराब, 20.55 लीटर विदेशी शराब एवं 15.500 लीटर बीयर जब्त की। एसडीपीओ आशीष आनन्द ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उत्पाद विभाग पटना की टीम इंसपेक्टर के नेतृत्व में गुप्त सूचना पर आई थी। उनके साथ जिला एएलटीएफ की टीम कमाल अख्तर के नेतृत्व में आई थी। खुद एसडीपीओ आशीष आनन्द छापामारी दल का नेतृत्व कर रहे थे। यहां एक कार में शराब मिला है, जिसे जब्त किया गया है। तीन बाइक भी जब्त की गई है जिस पर शराब लदा था। यहां से टीमा नट, नूर मोहम्मद एवं पंकज झा को गिरफ्तार किया गया है। एसडीपीओ ने कहा कि टीमा नट पर सीसीए के तहत कार्रवाई होगी।

वहीं भैरवस्थान पुलिस ने मंगलवार को दस बजे दिन में दिवा गश्ती के दौरान एन एच किनारे एक पिकअप का पीछा किया। पिकअप का चालक नरूआर एन एच के ऑवर ब्रीज के नीचे पिकअप खड़ी कर फरार हो गया। पिकअप की तलाशी ली गई तो उसमें 17 बोरा में 2550 बोतल नेपाली देसी शराब जब्त की गई जिसकी कुल मात्रा 765 लीटर है। इस संबंध में वाहन मालिक, वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने झंझारपुर के चनौरागंज में भी छापामारी की। यहां कुछ हाथ नहीं लगा। लखनौर थाना के अंकुशी गांव में भी छापेमारी चल रहा था।

chat bot
आपका साथी