मुरलीगंज में दुकानदारों ने दुकानों के आगे लगाया 'हमें सुरक्षा चाहिए' का बैनर

मधेपुरा। व्यवसायी हत्याकांड के पर्दाफाश में हो रही देरी से व्यवसायियों व शहरवासियों में पुलिस प्रशासन के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सोमवार को भी दूसरे दिन व्यवसायियों ने गौतम शारदा पुस्तकालय के समीप धरना दिया। कई दुकानदारों ने दुकान के आगे हमें सुरक्षा चाहिए की तख्ती लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:13 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:13 AM (IST)
मुरलीगंज में दुकानदारों ने दुकानों के आगे लगाया 'हमें सुरक्षा चाहिए' का बैनर
मुरलीगंज में दुकानदारों ने दुकानों के आगे लगाया 'हमें सुरक्षा चाहिए' का बैनर

मधेपुरा। व्यवसायी हत्याकांड के पर्दाफाश में हो रही देरी से व्यवसायियों व शहरवासियों में पुलिस प्रशासन के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सोमवार को भी दूसरे दिन व्यवसायियों ने गौतम शारदा पुस्तकालय के समीप धरना दिया। कई दुकानदारों ने दुकान के आगे हमें सुरक्षा चाहिए की तख्ती लगाई है। व्यवसायियों की मांग है कि गल्ला व्यवसायी बैद्यनाथ झंवर हत्याकांड की निष्पक्ष जांच हो और बदमाशों की अविलंब गिरफ्तारी की जाए। साथ ही पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये मुआवजा दिया जाए।

धरने पर बैठे चैंबर आफ कॉमर्स के सदस्यों ने कहा कि अभी तक कोई भी पदाधिकारी धरना स्थल पर नहीं पहुंचे हैं। आपराधिक घटना व नशीले पदार्थों के गोरखधंधा पर अंकुश लगना चाहिए। 72 घंटे बीत जाने के बावजूद अभी तक बैद्यनाथ झंवर हत्याकांड में कुछ नहीं हो पाया है। ऐसे में व्यवसायी अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। रविवार की शाम चैंबर आफ कामर्स के शिष्टमंडल से थाने पर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बातचीत की थी। चैंबर के उपाध्यक्ष बाबा दिनेश मिश्र ने बताया कि पुलिस पदाधिकारी हमलोगों से धरना समाप्त करने व घटना के पर्दाफाश के लिए कम से कम एक सप्ताह का समय देने की बात कह रहे थे, लेकिन चैंबर के प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि पुलिस प्रशासन अपना काम करे। हमलोग अपनी मांगों को लेकर शांतिपूर्ण धरना जारी रखेंगे।

मालूम हो कि मुरलीगंज कार्तिक चौक से दिग्घी जाने वाली रोड में 23 जुलाई को करीब एक बजे नपं क्षेत्र के पंचगछिया वार्ड संख्या 14 स्थित गल्ला दुकान में घूसकर बदमाशों ने व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। धरने पर चैंबर आफ कामर्स के उपाध्यक्ष सह नपं पार्षद बाबा दिनेश मिश्र, सचिव बिनोद बाफना, संयुक्त सचिव सुरज पंसारी, घनश्याम अग्रवाल, उपेंद्र आनंद, विकास आनंद, बजरंग अग्रवाल, रामकृष्ण मंडल, राजीव साह, विनायक मनीष, नितेश निराला, कैलाश राठी, सूरज जयसवाल, संजीव साह, राजीव जयसवाल, सूरज अग्रवाल सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी