प्रत्याशियों के नामों की नहीं हुई है घोषणा, बेचैन हैं उम्मीदवार

मधेपुरा। अब तक किसी भी दल ने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं की है। ऐसे में उम्मीदवा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:20 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:20 PM (IST)
प्रत्याशियों के नामों की नहीं हुई है घोषणा, बेचैन हैं उम्मीदवार
प्रत्याशियों के नामों की नहीं हुई है घोषणा, बेचैन हैं उम्मीदवार

मधेपुरा। अब तक किसी भी दल ने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं की है। ऐसे में उम्मीदवार बेचैन हैं। क्षेत्र में कई नामों की चर्चा है। मुख्य रूप से महागठबंध और राजग प्रत्याशियों पर चर्चा हो रही है। जिले में चार विधानसभा सीट हैं। इसमें सिंहेश्वर विधानसभा सुरक्षित सीट है। तीन सीट पर जदयू व एक सीट पर राजद का कब्जा है। अब तक राजग व महागठबंधन ने यह भी तय नहीं किया है कि किस सीट पर किस दल के प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे, लेकिन बताया जा रहा है कि सिंहेश्वर, आलमनगर व बिहारीगंज सीट पर राजग की ओर से जदयू ही अपना उम्मीदवार देंगे। मधेपुरा सीट को लेकर संशय बना हुआ है। वहीं, महागठबंधन की ओर से मधेपुरा, सिंहेश्वर व बिहारीगंज सीट पर राजद के प्रत्याशी चुनाव लड़ने की बात कही जा रही है, जबकि आलमनगर पर अभी संशय बना हुआ है।

मजबूत हो रहा है किला

भले ही प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं हुई हो, लेकिन किले की मजबूती में कार्यकर्ता लग गए हैं। विधानसभा के एक-एक बूथों पर टीम तैयार की गई है। सभी दलों के कार्यकर्ताओं की नजर हर बूथ पर है। मतदाता कैसे उनके पक्ष में वोट डालें इसके लिए रणनीति तैयार की जा रही है।

हर ओर होने लगी चुनावी चर्चा

हर जगह चुनाव की ही चर्चा हो रही है। चाय व पान दुकान पर बस एक ही चर्चा है कि किस दल ने किसे टिकट दिया। टिकट में देरी से उम्मीदवार, जनता व कार्यकर्ताओं में बेचैनी है। सभी बस अनुमान ही लगा रहे हैं। यद्यपि सोशल मीडिया पर आ रही फर्जी खबरों से लोग दिग्भ्रमित हो रहे हैं।

विस चुनाव का कार्यक्रम

-अधिसूचना जारी किए जाने की तिथि : 13 अक्टूबर -नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि : 20 अक्टूबर -नामांकन पत्र की संवीक्षा : 21 अक्टूबर -अभ्यर्थी वापसी की अंतिम तिथि : 23 अक्टूबर -मतदान की तिथि : 07 नवंबर -मतगणना की तिथि : 10 नवंबर

chat bot
आपका साथी