दैनिक जागरण शॉपिग कार्निवाल में हो रही उपहारों की बारिश

मधेपुरा। दैनिक जागरण के शॉपिग कार्निवाल ने इस त्योहार का मजा दुगना कर दिया है। ज्यो-ज्या

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 06:11 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:11 PM (IST)
दैनिक जागरण शॉपिग कार्निवाल में हो रही उपहारों की बारिश
दैनिक जागरण शॉपिग कार्निवाल में हो रही उपहारों की बारिश

मधेपुरा। दैनिक जागरण के शॉपिग कार्निवाल ने इस त्योहार का मजा दुगना कर दिया है। ज्यो-ज्यों त्योहार नजदीक आ रहा है। ग्राहकों की लंबी कतार दुकानों की तरफ बढ़ रही है। इस त्योहारी मौसम में जागरण शॉपिग कार्निवाल ने खरीदारी करने उपहार देने की घोषणा से लोग जिला मुख्यालय और मुरलीगंज के चुनिदा आउटलेट पर जमकर खरीदारी को पहुंच रहे है। इस योजना में एक ओर जहां ग्राहकों को लक्की कूपन के सहारे इनाम जितने का मौका मिल रहा है। जागरण कार्निवाल के तहत मधेपुरा और मुरलीगंज के खास आउटलेट पर लक्की कूपन दिया जा रहा है। शॉपिग कार्निवाल में शामिल मधेपुरा और मुरलीगंज के आउलेट पर ग्राहकों हुजूम खरीदारी को उमड़ रही है। कोई जहां ब्रांडेड कपडे खरीद रहे हैं। हर कोई जागरण के इस कार्निवाल का शॉपिग के माध्यम से लाभ लेने के लिए आउटलेट पर पहुंच रहे हैं। कस्बाई इलाके में इस योजना को लेकर लोगों की दिलचस्पी देखते ही बनती है। जानकारी हो कि 300 की खरीदारी करने पर लक्की कूपन आउटलेट पर लेकर उसे दैनिक जागरण के ड्रॉप बॉक्स में जमा करना है। प्रत्येक सप्ताह लक्की ड्रा के माध्यम से विजेताओं को उपहार दिया जाएगा।

--------------------------

इन आउटलेट पर मिल रहा कूपन

शॉपिग कार्निवाल में शामिल हमारे आउटलेट जेएस मार्ट मधेपुरा, महादेव फर्निचर मधेपुरा, मेसर्स अभय ट्रैक्टर्स मधेपुरा, कोमल इन्टरप्राइजेज मधेपुरा, यूनीक सेल्स मधेपुरा, विनायक मनीष इंटरप्राइजेज मुरलीगंज, रिषभ टीभएस मधेपुरा एवं कुमारखंड, शिवम गोल बाजार मुरलीगंज, धीरज इन्टरप्राइजेज मुरलीगंज मधेपुरा, न्यू जायसवाल इलेक्ट्रॉनिक्स मुरलीगंज, न्यू राज इन्फोंटेक मधेपुरा, जीके कम्युनिकेश्न मधेपुरा, गिन्नी ज्वेलर्स मधेपुरा, भारत साड़ी सेल्स मधेपुरा, से शॉपिग करने पर लक्की कूपन के माध्यम से ग्राहकों को उपहार मिलेगा।

--------------------------------------

महादेव फर्नीचर दे रहा उपहारों की सौगात

धनतेरस दिपावली पर शहर के चुनिदा शोरुमों में से एक महादेव फर्नीचर में ग्राहकों को खरीदारी करने पर ढ़ेरों इनाम दिया जा रहा है। वही इस बावत शोरुम के प्रो. पप्पू भगत ने बताया कि हमारे यहां एक लाख की खरीद पर 40 इंच का टीवी फ्री दिया जा रहा है। वहीं फ्रिज, वाशिग मशीन की खरीद पर मुफ्त में आयरन दिया जा रहा है। वहीं उन्होंने जानकारी दि की विभिन्न कंपनियों के अलमीरा की खरीद पर मिक्सर ग्राइंडर, पलंग की खरीद पर मुफ्त में मैट्रेस, सोफा की खरीद पर मुफ्त में पाएं सेंटर टेबल ग्राहकों का दिया जा रहा है।

---------------------------------------

chat bot
आपका साथी