एनएच-107 पर जलजमाव को लेकर भाकपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर रोपा धान

मधेपुरा। मीरगंज चौक के पास एसएच-91 पर बारिश का पानी जमा है। इस समस्या को लेकर भाकपा माले क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:19 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:19 PM (IST)
एनएच-107 पर जलजमाव को लेकर भाकपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर रोपा धान
एनएच-107 पर जलजमाव को लेकर भाकपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर रोपा धान

मधेपुरा। मीरगंज चौक के पास एसएच-91 पर बारिश का पानी जमा है। इस समस्या को लेकर भाकपा माले के कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों ने सड़क पर धान की रोपनी कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पीएम, सीएम व स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे भाकपा के राष्ट्रीय परिषद सदस्य प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि सरकार सभी क्षेत्रों में पूरी तरह विफल है। एनएच-107 व एसएच-91 की दुर्दशा सरकार की विकास के दावे की कलई खोल कर रख दी है। मीरगंज चौक पर लगातार जलजमाव की समस्या व मीरगंज से जीतापुर तक जर्जर व जानलेवा सड़क से आम लोग परेशान है, लेकिन स्थानीय प्रशासन जन प्रतिनिधि व सरकार सुधि लेने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही जर्जर सड़क का निर्माण व जलजमाव की समस्या का समाधान किया जाए। अन्यथा हमारी पार्टी संघर्ष तेज करेगी। बिहार राज्य किसान सभा के सचिव रमण कुमार ने कहा कि वर्षों से एनएच-107 और एसएच-91 का निर्माण धीमी गति से की जा रही है। मोदी व नीतीश सरकार के सभी वादे छलावा साबित हो रही है। उन्होंने जलजमाव का निदान व सड़क निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा करने की मांग स्थानीय प्रशासन व सरकार से की।

इस मौके पर भाकपा के अंचल मंत्री अनिल भारती ने कहा कि सरकार व प्रशासन निकम्मी है, जनता की समस्याओं के समाधान करने के प्रति इन्हें कोई रुचि नहीं है। यह सिर्फ सत्ता में बने रहना चाहती है। धान रोपाई कार्यक्रम में युवा नेता राणा यादव, रंजीत वर्मा, इंजीनियर संजय दास, मु. गब्बर, प्रकाश शाह, विकास कुमार यादव, डा. निवास, मु. शमीम, उमेश मुखिया, सुधेश यादव, मु. इरफान आदि बड़ी संख्या में भाकपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी