शांतिपूर्ण व निष्पक्ष तरीके से मतदान कराने की मांग को लेकर दिया आवेदन

संवाद सूत्र पुरैनी (मधेपुरा) सपरदह पंचायत की निवर्तमान मुखिया सह प्रत्याशी कंचन देवी ने मुख्यम

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 05:45 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 05:45 PM (IST)
शांतिपूर्ण व निष्पक्ष तरीके से मतदान कराने की मांग को लेकर दिया आवेदन
शांतिपूर्ण व निष्पक्ष तरीके से मतदान कराने की मांग को लेकर दिया आवेदन

संवाद सूत्र, पुरैनी (मधेपुरा) : सपरदह पंचायत की निवर्तमान मुखिया सह प्रत्याशी कंचन देवी ने मुख्यमंत्री से लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी को आवेदन देकर 10 वें चरण में होने वाले चुनाव को निष्पक्ष, भयमुक्त, पारदर्शी व शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने की मांग की है।

कंचन देवी ने होने वाले पंचायत चुनाव में असामाजिक तत्वों द्वारा शांति भंग कर खून-खराबा करने की आशंका को देखते हुए मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक, जिला पदाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, जिला पंचायत राज पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी व प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ को आवेदन दिया है।

आवेदन में कहा है कि मतदान के दिन पंचायत क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 15, 16, 17, 18 व 19 पर विशेष सुरक्षा व्यवस्था प्रदान करते हुए शांतिपूर्ण व निष्पक्ष तरीके से मतदान कराया जाए। आवेदन में यह भी चर्चा है कि सपरदह पंचायत अंतर्गत कड़ामा स्थित वार्ड संख्या एक से पांच तक का मतदान केंद्र अति संवेदनशील है। उक्त सभी वार्ड में असामाजिक तत्व व विरोधी प्रत्याशी के समर्थन से मतदाताओं को नाम निर्देशन दाखिल करने के बाद से ही डराया धमकाया जा रहा है। साथ ही मतदाताओं को व्यक्ति विशेष के पक्ष में मतदान करने की खुली चुनौती दी जा रही है। जो पंचायत निर्वाचन नियमावली का उल्लंघन है। एडीएम उदाकिशुनगंज राजीव रंजन कुमार सिन्हा ने निवर्तमान मुखिया सह प्रत्याशी को मतदान के दिन उक्त सभी वार्ड में सुरक्षा की समुचित व चाक-चौबंद व्यवस्था करने का भरोसा दिया है।

chat bot
आपका साथी