पत्नी से मिलने से रोकने के बाद नहीं माना तो राहुल की कर दी हत्या

मधेपुरा। भर्राही ओपी अंतर्गत मधुबन में विजयादशमी की रात राहुल कुमार की हुई हत्या मामले क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:35 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:35 PM (IST)
पत्नी से मिलने से रोकने के बाद नहीं माना तो राहुल की कर दी हत्या
पत्नी से मिलने से रोकने के बाद नहीं माना तो राहुल की कर दी हत्या

मधेपुरा। भर्राही ओपी अंतर्गत मधुबन में विजयादशमी की रात राहुल कुमार की हुई हत्या मामले का पुलिस ने 24 घंटे में हत्यारोपित नीतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार नीतीश कुमार ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त धारदार दबिया व दो मोबाइल भी पुलिस ने हत्यारोपित के घर से बरामद कर लिया है।

एसपी योगेंद्र कुमार ने 15 अक्टूबर विजयादशमी की रात मधुबन निवासी राहुल कुमार अपने दोस्तों के साथ मेला देखने गया था। वह रात को घर नहीं लौटा। सुबह राहुल कुमार का शव मधुबन से मरूवाहा जाने वाली कच्ची सड़क से पुलिस ने बरामद किया। राहुल की हत्या धारदार हथियार से की गई थी। घटना को लेकर हत्या का मामला दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम में भर्राही ओपी प्रभारी रामेश्वर पासी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल को शामिल कर वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान शुरू किया गया। अनुसंधान के क्रम में मधुबन निवासी को शक के आधार पर गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। नीतीश कुमार ने बताया कि राहुल कुमार का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध था। ऐसा करने से उसके राहुल को कई बार मना किया था। फिर भी वह नीतीश कुमार की पत्नी के पास जाना नहीं छोड़ा। उसी को लेकर विजया दशमी की रात मेला में नीतीश ने राहुल को खिला पिला कर एकांत में ले जाकर धारदार लोहे की दबिया से गर्दन पर प्रहार कर हत्या कर दिया। उसके बाद शव को कच्ची सड़क पर फेंक दिया। एसपी ने बताया कि हत्याकांड के खुलासा करने वाले पुलिस पदाधिकारी व जवानों को पुरस्कृत किया जाएगा। मौके पर एसडीपीओ अजय नारायण यादव, भर्राही ओपी अध्यक्ष रामेश्वर पासी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी