वीरुपुर थाना का वाहन पलटा, छह पुलिस कर्मी जख्मी

लखीसराय । वीरुपुर थाना क्षेत्र के कमरपुर गांव स्थित मुख्य सड़क पर रविवार को वीरुपुर थाना क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 07:16 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:16 PM (IST)
वीरुपुर थाना का वाहन पलटा, छह पुलिस कर्मी जख्मी
वीरुपुर थाना का वाहन पलटा, छह पुलिस कर्मी जख्मी

लखीसराय । वीरुपुर थाना क्षेत्र के कमरपुर गांव स्थित मुख्य सड़क पर रविवार को वीरुपुर थाना का बोलेरो एक बछड़ा को बचाने के चक्कर में सड़क किनारे पलट गया। घटना में बोलेरो पर सवार एएसआइ विभीषण एवं चालक शिवपूजन सहित छह पुलिस कर्मी जख्मी हो गए। हालांकि सभी पुलिस कर्मी को मामूली चोट लगी है। सभी का इलाज स्थानीय चिकित्सक से कराया गया। वीरुपुर पुलिस किसी कार्य से पाली जा रही था। इसी दौरान उक्त हादसा हुआ। इस हादसे में स्थानीय कैलाश महतो की एक बकरी की मौत वाहन से दबकर हो गई। थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि सभी पुलिस कर्मी सुरक्षित हैं।

---

बैडमिटन टूर्नामेंट कल से संसू., सूर्यगढ़ा (लखीसराय) : बैडमिटन एसोसिएशन सूर्यगढ़ा के तत्वावधान में 9 से 11 मार्च तक पब्लिक हाई स्कूल के प्रांगण में बैडमिटन टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। एसोसिएशन के कोच कोमल कुमार ने बताया कि प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों से लगभग 16 खिलाड़ी इसमें भाग लेंगे। टूर्नामेंट में सिगल्स और डबल्स की ट्राफी के लिए खिताबी भिड़ंत होगी।

----

फसल सुरक्षा समिति की हुई बैठक संसू., सूर्यगढ़ा (लखीसराय) : रविवार को प्रखंड के नदी कान्ही क्षेत्र के बाकरचक में फसल सुरक्षा समिति के अध्यक्ष कृष्णचंद्र महतो की अध्यक्षता फसल सुरक्षा समिति की बैठक हुई। बैठक में पूर्व में फसल सुरक्षा समिति व पशुपालक किसानों के बीच बनाए गए बांड का पशु पालक किसानों द्वारा अनुपालन नहीं किए जाने को लेकर चर्चा हुई। अध्यक्ष कृष्णचंद्र महतो ने कहा कि बांड का अनुपालन नहीं होने पर आगामी 14 मार्च को फसल सुरक्षा समिति के सदस्य माणिकपुर ओपी का घेराव करेंगे। बैठक में उमेश कुमार, वरुण कुमार, प्रभात कुमार, देवकी महतो सहित दर्जनों सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी