मुंडन संस्कार कराकर लौटने के क्रम में सड़क दुर्घटना में बालक की मौत

कुछ घंटे पूर्व ही सात वर्षीय मिथुन कुमार का मुंडन संस्कार हुआ था और घर पहुंचने से पहले ही सड़क हादसे की एक घटना ने उसकी जिदगी छीन ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:13 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:13 PM (IST)
मुंडन संस्कार कराकर लौटने के क्रम में सड़क दुर्घटना में बालक की मौत
मुंडन संस्कार कराकर लौटने के क्रम में सड़क दुर्घटना में बालक की मौत

लखीसराय। कुछ घंटे पूर्व ही सात वर्षीय मिथुन कुमार का मुंडन संस्कार हुआ था और घर पहुंचने से पहले ही सड़क हादसे की एक घटना ने उसकी जिदगी छीन ली। गीत-संगीत के बीच खुशियों का माहौल पल भर में ही गम में बदल गाया। इस दुखद घटना से पूरे परिवार और गांव में मातम है।

रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बिल्लो गांव के समीप मंगलवार देर शाम को सड़क दुर्घटना में मिथुन की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शेखपुरा जिला मुख्यालय के नंदलाल यादव अपने पुत्र मिथुन कुमार का मुंडन संस्कार ज्वलप्पा स्थान में कराने के लिए परिवार सहित अपने ससुराल बिल्लो गांव आए हुए थे। स्थानीय लोगों ने कराया अस्पताल में भर्ती

मंगलवार को चानन के ज्वालप्पा स्थान से मुंडन संस्कार कराकर लौटने के क्रम में बिल्लो गांव के समीप सड़क पार करने के क्रम में शेखपुरा की तरफ से आ रही मोटरसाइकिल की चपेट में मिथुन कुमार आ गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा। वहां डाक्टर ने प्राथमिक इलाज करके बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। स्वजन उसे लखीसराय में ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान बालक का मौत हो गई। हादसे के बाद बाइक छोड़ फरार हो गया चालक

मोटरसाइकिल चालक अपनी बाइक को वही छोड़कर फरार हो गया परंतु उस पर सवार एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल की पहचान चानन के मालिया गांव के चुनक यादव (70) के रूप में की गई। चुनक यादव को रामगढ़ चौक थाना के एसआइ बिदेश्वर पासवान ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामगढ़ चौक में भर्ती कराया। साथ ही मिथुन के शव को पोस्टमार्टम के लिए रेफर किया।

chat bot
आपका साथी