चोर गिरोह का पर्दाफाश, निशानदेही पर पकड़ा गया मोबाइल दुकानदार

लखीसराय। जिले की सीमांत पर पटना जिला अंतर्गत पचमहला ओपी पुलिस ने एक चोरी की घटना में गिरफ्

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 07:15 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 07:15 PM (IST)
चोर गिरोह का पर्दाफाश, निशानदेही पर पकड़ा गया मोबाइल दुकानदार
चोर गिरोह का पर्दाफाश, निशानदेही पर पकड़ा गया मोबाइल दुकानदार

लखीसराय। जिले की सीमांत पर पटना जिला अंतर्गत पचमहला ओपी पुलिस ने एक चोरी की घटना में गिरफ्तार दो शातिर चोर के साथ बड़हिया और लखीसराय पुलिस ने शुक्रवार को कई संदिग्ध ठिकानों पर छापामारी की। हालांकि पुलिस को चोरी का सामान तो नहीं मिला लेकिन गिरफ्तार चोर से कई अहम जानकारी प्राप्त हुई है। गिरफ्तार दोनों चोर ने बड़हिया में हुई चोरी की दो घटना के बारे में भी पुलिस को खास जानकारी दी है।

----

लखीसराय बाजार में बेचा चोरी करके मोबाइल और चार्जर

पचमहला ओपी अंतर्गत नोरंगा गांव में रजनीश कुमार की जेनरल स्टोर की दुकान में छह जून की रात अज्ञात चोरों ने दुकान का वेंटिलेटर तोड़कर अंदर से 38 हजार रुपये नकद, विभिन्न कंपनी के कई मोबाइल सेट, चार्जर और कई प्रकार के सौंदर्य प्रसाधन की चोरी कर ली थी। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में चोर की तस्वीर कैद हुई। इसकी पहचान कर पचमहला पुलिस ने नोरंगा गांव के ही गणेश राम के पुत्र नीतीश कुमार और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में गिरफ्तार दोनों चोर ने बड़हिया के भी कई चोर के बारे में जानकारी दी। रजनीश कुमार की दुकान से चोरी हुई मोबाइल और चार्जर को लखीसराय में एक मोबाइल दुकान में बेच देने की बात कही। इसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है। ---

तलाशी के बाद मोबाइल दुकानदार को ले गई पुलिस

गिरफ्तार दोनों चोर की निशानदेही पर पचमहला ओपी अध्यक्ष, बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पांडेय, लखीसराय थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार और डीआइओ की टीम लखीसराय शहर के पुरानी बाजार लोहारपट्टी स्थित वाल्मीकि गुप्ता के मकान में संचालित एक मोबाइल दुकान में पहुंची। वहां दोनों चोर ने मोबाइल दुकानदार विक्की कुमार की पहचान कर उसके यहां चोरी का मोबाइल बेचने की बात कही। दुकानदार विक्की इससे इन्कार करता रहा। पुलिस ने विक्की की दुकान और उसके घर में जाकर तलाशी ली लेकिन कुछ नहीं मिला। इसके बाद पचमहला पुलिस मोबाइल दुकानदार विक्की को अपने साथ लेती गई। लखीसराय थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की घटना नोरंगा में हुई थी। गिरफ्तार चोर से बड़हिया में हाल में हुई दो चोरी की घटना के बारे में भी जानकारी मिली है। इसकी जांच बड़हिया पुलिस कर रही है।

chat bot
आपका साथी