नया बाजार धर्मशाला में कवि गोष्ठी 25 को

लखीसराय। जिला हिदी साहित्य सम्मेलन के तत्वावधान में आगामी रविवार 25 अप्रैल को नया बाजार धर्मशाल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:14 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:14 PM (IST)
नया बाजार धर्मशाला में कवि गोष्ठी 25 को
नया बाजार धर्मशाला में कवि गोष्ठी 25 को

लखीसराय। जिला हिदी साहित्य सम्मेलन के तत्वावधान में आगामी रविवार 25 अप्रैल को नया बाजार धर्मशाला में मासिक बैठक सह कवि गोष्ठी का आयोजन किया गया है। जिला हिदी साहित्य सम्मेलन के सचिव देवेंद्र आजाद ने बताया कि उक्त बैठक सह कवि गोष्ठी में सभी साहित्य प्रेमी एवं साहित्य सेवी मास्क लगाकर भाग लेंगे।

----

चोरों का नहीं मिल रहा सुराग

संसू., लखीसराय : लखीसराय थाना क्षेत्र के कई मुहल्ले में चोरी की घटनाएं महीनों पहले हुई लेकिन उसका सुराग पुलिस हासिल नहीं कर सकी है। चोर गिरोह की पहचान नहीं करने से आम लोगों के मन में हर समय भय बना रहता है। जरूरी काम से भी लोग घरों से बाहर नहीं जा पाते हैं। चूंकि रात होते ही चोरों की मटरगश्ती शुरू हो जाती है। मानवाधिकार संरक्षण प्रतिष्ठान के जिला महासचिव मधुकर कुमार ने एसपी को प्रेषित पत्र में कहा है कि महीनों पूर्व नया टोला इलाके में शिक्षक दंपती शंभुनाथ झा के घर में भीषण चोरी की घटना हुई। पीड़ित शिक्षक ने थाना में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया। बावजूद पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

---

बिजली की समस्या बरकरार

संसू., लखीसराय : बड़हिया प्रखंड एवं नगर क्षेत्र में बिजली की व्यवस्था नहीं सुधर रही है। तकनीकी कारणों से स्थानीय लोग इस भीषण गर्मी में परेशान हो रह हैं। बिजली गायब रहने से पेयजल की समस्या से भी लोग जूझते हैं। कांग्रेस के वरीय नेता अमरेश कुमार अनीश ने कहा है कि लंबे समय से तार एवं पोल बदलने का काम किया जा रहा है। इसमें ठेकेदार की मनमानी जारी है। इस भीषण गर्मी में बिजली संकट से आमजन परेशान हैं। अनीश ने कहा है कि तार बदलने के नाम पर रोज-रोज बिजली काटी जा रही है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि वर्तमान व्यवस्था से आमजन परेशान हैं।

chat bot
आपका साथी