आपसी विवाद में मारपीट, पांच जख्मी

लखीसराय। माणिकपुर ओपी क्षेत्र के मौलानगर चकशिवगंज में शनिवार की देर शाम आपसी विवाद को

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 07:22 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 07:22 PM (IST)
आपसी विवाद में मारपीट, पांच जख्मी
आपसी विवाद में मारपीट, पांच जख्मी

लखीसराय। माणिकपुर ओपी क्षेत्र के मौलानगर चकशिवगंज में शनिवार की देर शाम आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट की घटना हुई है। मारपीट में अशोक साव के पुत्र राकेश कुमार व दीपक कुमार तथा भगवत चक निवासी स्व. अशोक साव के पुत्र नीरज कुमार, धीरज कुमार, सूरज कुमार जख्मी हो गए। जख्मी का इलाज मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया है। इस संबंध में थाने में आवेदन नहीं दिया गया है।

----

लहसोरबा से महुआ शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

संसू., पीरी बाजार (लखीसराय) : पीरी बाजार थाना क्षेत्र के लहसोरबा गांव से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष प्रजेश कुमार दुबे के नेतृत्व में पुलिस बल ने स्थानीय निवासी स्व. किशुन यादव के पुत्र गंगा यादव उर्फ गोरे लाल को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 35 लीटर महुआ चुलाई शराब बरामद की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर के खिलाफ केस दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।

---

शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, बाइक जब्त संसू., पीरी बाजार (लखीसराय) : कजरा थाना पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करते हुए उसकी बाइक को जब्त कर ली है। कजरा थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि शनिवार की शाम पीरी बाजार की ओर से एक युवक बाइक से आ रहा था। माधोपुर हनुमान मंदिर के पास संदेह के आधार पर रोक कर जांच की गई। जांच के दौरान बाइक सवार के पास से एक लीटर देसी महुआ शराब बरामद की गई। बाइक सवार की पहचान सूर्यगढा पुरानी बाजार निवासी मु. नईम के पुत्र मु. आफताब के रूप में की गई है। तस्कर के खिलाफ केस दर्ज करके जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी