टीका खत्म होने से लोगों में निराशा

लखीसराय। कोरोना संक्रमण के बीच टीकाकरण कार्य से लोगों में बेहतरी की उम्मीद झलक रही

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 08:12 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 08:12 PM (IST)
टीका खत्म होने से लोगों में निराशा
टीका खत्म होने से लोगों में निराशा

लखीसराय। कोरोना संक्रमण के बीच टीकाकरण कार्य से लोगों में बेहतरी की उम्मीद झलक रही थी लेकिन टीका खत्म हो जाने से लोगों में निराशा है। टीका की आपूर्ति केंद्र सरकार द्वारा कम कर दिए जाने से कई दिनों में टीकाकरण कार्य प्रभावित है। प्रखंड क्षेत्र के दूर दराज के लोगों को इस कारण केंद्र पर से निराश लौट जाना पड़ा है। इधर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार ने बताया कि टीका समाप्त होते ही जिला स्वास्थ्य विभाग को सूचना उपलब्ध करा दी गई है।

---

रामगढ़ चौक पीएचसी में मिले आठ कोरोना संक्रमित

संसू., रामगढ़ चौक (लखीसराय) : रामगढ़ चौक पीएचसी में शुक्रवार को कोरोना की जांच में आठ लोग संक्रमित पाए गए। शुक्रवार को जांच के लिए 85 व्यक्ति का स्वाब लिया गया। इसकी जांच में आठ व्यक्ति की रिपोर्ट संक्रमित मिली। इसमें औरे गांव का एक व्यक्ति एवं सात व्यक्ति लखीसराय का है। रामगढ़ चौक पीएचसी प्रबंधक अरुण कुमार ने बताया कि सभी आठ संक्रमित लोगों को 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई है।

=====

ऑटो की टक्कर में बाइक सवार जख्मी

संसू.,बड़हिया (लखीसराय) :

बड़हिया थाना क्षेत्र के रामनगर स्थित गैस गोदाम के समीप एनएच 80 पर देर शाम ऑटो एवं बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। घटना में बाइक सवार जख्मी हो गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बाइक सवार का इलाज ग्रामीण चिकित्सक से कराया। निजी बैंक कर्मी प्रतापपुर निवासी गौतम कुमार बाइक से बड़हिया से प्रतापपुर घर जा रहा था कि की सामने से आ रहा ऑटो से टक्कर हो गया। इससे गौतम कुमार जख्मी हो गया।

---

chat bot
आपका साथी