जिसके नाम की थी जिंदगी, उसी की बेवफाई से दे दी जान

लखीसराय। मंगलवार को जमालपुर-किऊल रेलखंड पर कजरा एवं उरैन स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 06:41 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 06:41 PM (IST)
जिसके नाम की थी जिंदगी, उसी की बेवफाई से दे दी जान
जिसके नाम की थी जिंदगी, उसी की बेवफाई से दे दी जान

लखीसराय। मंगलवार को जमालपुर-किऊल रेलखंड पर कजरा एवं उरैन स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक किनारे से बरामद सिर कटी लाश की पहचान कर ली गई है। वह लखीसराय थाना क्षेत्र के बालगुदर गांव का रहने वाला था। घटना के पीछे के कारणों का भी पता चल गया है। उक्त युवक ने इश्क में नाकाम होकर अपनी जान दी है। कयास लगाया जा रहा है कि युवक ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी है। इसका खुलासा घटना स्थल से प्राप्त सुसाइड नोट से हुआ है। युवक किसी लड़की से बेइंतहा प्यार करता था। अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताते हुए उसने लिखा है कि उसके माता-पिता उससे बहुत प्यार करते थे। उसे चांद नाम की लड़की से प्यार था जिसने उसे प्यार में धोखा दे दिया। उसने लिखा है जब वह उसकी नहीं हुई तो वह जी कर क्या करेगा। घटनास्थल के पास से एक मोबाइल बरामद

इधर घटना स्थल पर युवक की लाश के समीप से पुलिस को एक टूटा हुआ मोबाइल भी बरामद हुआ था। उसमें लगे सिम की जांच करने पर अविनाश कुमार, पिता पिकू यादव राइस मिल, जलालाबाद, पंजाब के नाम से निर्गत पाया गया। उसके बाद सिम का काल डिटेल निकाला गया। संबंधित मामले में कजरा थानाध्यक्ष संतोष सिन्हा ने बताया कि जांच के क्रम में पता चला कि युवक बालगुदर गांव का रहने वाला है। उरैन में उसका ननिहाल था।

पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का कर रही इंतजार

घटना स्थल से प्राप्त सुसाइड नोट से यह स्पष्ट हो रहा है कि युवक इश्क में नाकाम होकर जान दी है। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। मृतक के मामा राजीव कुमार यादव ने बताया कि अविनाश दुर्गा पूजा में उरैन आया हुआ था। दुर्गा विसर्जन के दौरान भी वह यहीं था। उसके बाद वह निकला। अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक की उक्त लड़की से मोबाइल पर बातचीत के क्रम में किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई या किसी बात से आहत होकर उसने जान दे दी।

chat bot
आपका साथी