वीरुपुर टिल्हा गाछी के समीप से युवक से बाइक छीनी

लखीसराय। बड़हिया प्रखंड के टाल क्षेत्र स्थित वीरुपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वीरुपुर-जानपुर पथ के बी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 11:27 PM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 11:27 PM (IST)
वीरुपुर टिल्हा गाछी के समीप से युवक से बाइक छीनी
वीरुपुर टिल्हा गाछी के समीप से युवक से बाइक छीनी

लखीसराय। बड़हिया प्रखंड के टाल क्षेत्र स्थित वीरुपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वीरुपुर-जानपुर पथ के बीच टिल्हा गाछी के समीप से अपराधियों ने रविवार की रात एक बाइक सवार के साथ मारपीट करके बाइक, मोबाइल एवं तीन हजार रुपये छीन लिए।

जानकारी के अनुसार लखीसराय के रेहुआ निवासी शत्रुघ्न सिंह के पुत्र हरिदास कुमार हीरो पैसन प्रो बाइक से शेखपुरा जिला के कोरमा गांव अपने रिश्तेदार के यहां भुट्टा पहुंचाने जा रहा था। टिल्हा गाछी के समीप पहले से खड़े तीन युवकों ने बाइक को रुकवाया। इसके बाद हरिदास के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसे जख्मी करके उसकी जेब से तीन हजार रुपये नकद तथा मोबाइल एवं बाइक छीन लिया। घटना की खबर हरिदास ने रात में ही वीरुपुर थाना को दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पूर्व सभी अपराधी मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने घटना को लेकर थानाध्यक्ष को आवेदन दिया है। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष विभीषण यादव ने बताया कि केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। दुलारपुर गांव जाने वाली सड़क निर्माण को मंजूरी

सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो जल्द ही दुलारपुर गांव के ग्रामीणों को पक्की सड़क मिल जाएगी। सड़क निर्माण की स्वीकृति मिलने के साथ ही ग्रामीणों में प्रसन्नता है। मोहद्दीनगर पंचायत के दुलारपुर गांव के ग्रामीणों को आवागमन के लिए पक्की सड़क नसीब नहीं थी। ग्रामीणों की शिकायत पर विधायक अनुशंसित योजना के तहत एक करोड़ 14 लाख रुपये की लागत से बिल्ली-बरदोखर प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क से दुलारपुर होते हुए नोनफर गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय तक 1,875 मीटर सड़क निर्माण की स्वीकृति दी गई। सड़क निर्माण स्वीकृति के बाद संवेदक संतोष कुमार ने बताया कि चार-पांच दिन में सड़क निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। ग्रामीण भोली यादव, कृष्णा यादव, अर्जुन यादव, कैलू यादव, मकेश्वर यादव आदि ने प्रसन्नता व्यक्त की है।

chat bot
आपका साथी