सड़क दुर्घटना में बेटे की मौत पर पिता ने दर्ज कराया केस

लखीसराय । बुधवार को सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रतनुपुर गांव के समीप एन एच 80 पर सड़क दुर्घटन

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:23 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:23 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में बेटे की मौत पर पिता ने दर्ज कराया केस
सड़क दुर्घटना में बेटे की मौत पर पिता ने दर्ज कराया केस

लखीसराय । बुधवार को सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रतनुपुर गांव के समीप एन एच 80 पर सड़क दुर्घटना में गुंजन कुमार की मौत हो जाने पर उसके पिता रतनुपुर गांव निवासी सुबोध महतो ने स्थानीय थाना में मिनी ट्रक चालक व गाड़ी के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। बताया कि बुधवार को उसका पुत्र गुंजन कुमार व राज कुमार साइकिल से सूर्यगढ़ा बाजार जा रहा था। रतनुपुर स्कूल के समीप राष्ट्रीय राज मार्ग 80 पर लखीसराय की ओर से आ रहे मिनी ट्रक (बीआर-53ए-7886) के चालक ने पीछे से धक्का मार दिया। इससे गुंजन कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि राजकुमार जख्मी हो गया। जख्मी का इलाज सदर अस्पताल लखीसराय में करवाया गया। दुर्घटना के बाद गाड़ी को वहीं छोड़कर चालक फरार हो गया।

----

रामगढ़ चौक पीएचसी में मिले छह संक्रमित

संसू., रामगढ़ चौक (लखीसराय) : रामगढ़ चौक पीएचसी में गुरुवार को कुल 63 लोगों की कोरोना जांच की गई। इसमें छह लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। यह जानकारी रामगढ़ चौक पीएचसी प्रबंधक अरुण कुमार ने दी। बताया कि रामगढ़ चौक प्रखंड क्षेत्र से तीन लोग संक्रमित मिले हैं जिसमें डकरा, परसावां एवं सोंधी गांव के एक-एक जबकि तीन लोग लखीसराय जिला मुख्यालय के संक्रमित मिले हैं। सभी लोगों को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई है।

---

जरूरतमंदों की मदद में आएं आगे : केडिया

संसू., लखीसराय : कोरोना की दूसरी लहर और लॉक डाउन में परेशान एवं जरूरतमंदों की सुध एक भी सामाजिक संगठन नहीं ले रहा है। ऐसे लाचार लोग बीमारी से तो मर ही रहे हैं आगे लॉक डाउन में भूखे भी मरने को विवश हो सकते हैं। मुंगेर चेंबर ऑफ कॉमर्स की सूर्यगढ़ा इकाई के उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार केडिया उर्फ पप्पू केडिया ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके सामाजिक संगठनों से आगे आने की अपील की है। उन्होंने कहा कि ऐसे संगठनों के नजरअंदाज करने के कारण ही गत दिनों ऋषि पहाड़पुर गांव में एक बाप-बेटे की मौत कोरोना से हो गई। उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत थी लेकिन उपलब्ध नहीं हो सकी। केडिया ने कहा कि कई संगठनों ने पिछले साल बेहतर काम किया था। इस बार भी समय आ गया है कि वे आगे निकलें और मानवता का परिचय दें। चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों का मोबाइल नंबर जारी करते हुए केडिया ने वैसे जरूरतमंद लोगों को संपर्क करने की अपील की है जो प्राण रक्षा के लिए जूझ रहे हों। ऋषि पहाड़पुर में बाप-बेटे की मौत के बाद पूरा परिवार गांव के एक स्कूल में शरण ले रखे हा है जिसकी सुध न शासन ले रहा है और न ही पंचायत प्रतिनिधि।

chat bot
आपका साथी