सुबह 11 बजे तक होगा बिजली बिल जमा

लखीसराय । लखीसराय जिला मुख्यालय के पुरानी बाजार स्थित बिजली विभाग के कार्यालय में शुक्रवार से

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:56 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:56 PM (IST)
सुबह 11 बजे तक होगा बिजली बिल जमा
सुबह 11 बजे तक होगा बिजली बिल जमा

लखीसराय । लखीसराय जिला मुख्यालय के पुरानी बाजार स्थित बिजली विभाग के कार्यालय में शुक्रवार से सुबह सात बजे से दिन के 11:00 बजे तक बिजली बिल जमा होगा। इसकी जानकारी सहायक विद्युत अभियंता सौरभ कुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के कारण यह निर्णय लिया गया है।

---

अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक जख्मी संसू.,बड़हिया (लखीसराय) : बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत डुमरी से मनोहरपुर जाने वाली पथ में डुमरी स्थित स्क्रैपर रिसीवर स्टेशन के समीप गुरुवार को अज्ञात वाहन की ठोकर से एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। युवक की पहचान डुमरी डेरापर निवासी स्व. चंद्रशेखर प्रसाद के पुत्र विनीत कुमार के रूप में हुई। जख्मी विनीत को इलाज के लिए स्वजनों ने लखीसराय के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार विनीत स्क्रैपर रिसीवर स्टेशन में डेली वर्कर के रूप में कार्य करता है। वह घर से रिसीवर स्टेशन जा रहा था कि जखौर की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया।

---

बाइक सवार गिरकर जख्मी संसू.,बड़हिया (लखीसराय) : वीरुपुर थाना क्षेत्र के बड़हिया-पाली पथ पर बुधवार की शाम को फदरपुर कोठवा मोड़ के समीप सड़क पर एक बाइक सवार गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी बाइक सवार की पहचान तिरासी जैतपुर निवासी शंभु महतो के पुत्र राजीव कुमार के रूप में हुई। राजीव किसी काम से पाली जा रहा था कि फदरपुर कोठवा मोड़ के समीप जर्जर सड़क पर असंतुलित होकर गिर गया। उसे ग्रामीणों के सहयोग से कोठवा निवासी आदर्श राज ने इलाज के लिए बेगूसराय के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है।।

chat bot
आपका साथी