11 हजार केवी तार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

किशनगंज। ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत पौआखाली थाना क्षेत्र के मालिनगांव पंचायत के बांसबाड़ी स्थित ललित ईट भट्ठे के समीप सीसीटीवी कैमरा का पाइप लगाने के दौरान 11 हजार केवी तार के संपर्क में आ जाने से एक नाबालिग समेत दो की मौत मौके पर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 09:28 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 09:28 PM (IST)
11 हजार केवी तार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत
11 हजार केवी तार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

किशनगंज। ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत पौआखाली थाना क्षेत्र के मालिनगांव पंचायत के बांसबाड़ी स्थित ललित ईट भट्ठे के समीप सीसीटीवी कैमरा का पाइप लगाने के दौरान 11 हजार केवी तार के संपर्क में आ जाने से एक नाबालिग समेत दो की मौत मौके पर हो गई। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर पौआखाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

दोनों मृतकों की शिनाख्त जय सिंह पिता स्व गोबिद सिंह साकिन पेटभरी जो काफी समय से ललित ईट भठ्ठा में कार्य कर रहे थे। वहीं दूसरा मृतक सूरज कुमार हरिजन पता रमेश कुमार हरिजन उम्र करीब 14 वर्ष साकिन फासिदुआ थाना पौआखाली के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक जय सिंह एवं रमेश कुमार हरिजन भट्ठे के निगरानी के लिए एक लोहे की पाइप के सहारे सीसीटीवी कैमरा लगा रहे थे। इसी दौरान ऊपर से जा रहा 11 हजार तार का पाइप से संपर्क हो जाने से विद्युत का जोरदार झटका लगा जिससे तुरंत दोनों की मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद आसपास से काफी लोग मौके पर पहुंचे। हालांकि मृतक को बचाया नहीं जा सका। घटना की जानकारी मिलने पर पौआखाली थाना अध्यक्ष इकबाल अहमद खां घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं पीड़ित परिवार द्वारा इस बाबत पुलिस को संबंधितों पर प्राथमिकी दर्ज करने हेतु आवेदन देने की बात भी कही गई है। घटना की खबर मिलते ही पौआखाली के युवा नेता अहमद हुसैन उर्फ लल्लू मुखिया, जिला पार्षद प्रतिनिधि मुख्तार आलम, रियाज आलम आदि काफी संख्या में लोगों ने पहुंचकर मृतक के परिवार को सांत्वना दी।

chat bot
आपका साथी