30 ड्रम स्प्रिट और 270 लीटर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

किशनगंज। मुख्यालय के निर्देश पर सतर्कता बरत रही उत्पाद विभाग की टीम ने किशनगंज-बहादुरगंज पथ स्थित धनपुरा के निकट ट्रक से तस्करी कर ले जाए जा रहे स्प्रिट व शराब की खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 07:17 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 07:17 PM (IST)
30 ड्रम स्प्रिट और 270 लीटर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
30 ड्रम स्प्रिट और 270 लीटर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

किशनगंज। मुख्यालय के निर्देश पर सतर्कता बरत रही उत्पाद विभाग की टीम ने किशनगंज-बहादुरगंज पथ स्थित धनपुरा के निकट ट्रक से तस्करी कर ले जाए जा रहे स्प्रिट व शराब की खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर ट्रक चालक छोटू कुमार बांस घाट, धरमपुर, चकिया पूर्वी चंपारण निवासी बताया जाता है। ट्रक से जब्त छह हजार लीटर स्प्रिट और 270 लीटर विदेशी शराब को भूसी की बोरी के नीचे छिपा कर ले जाया जा रहा था।

उत्पाद अधीक्षक सत्तार अंसारी ने बताया कि शराब तस्करी की सूचना पर कर्मियों को अलर्ट कर दिया गया था और किशनगंज-बहादुरगंज पथ पर गश्ती तेज कर दी गई थी। टीम के सदस्यों ने कोचाधामन थाना क्षेत्र के धनपुरा के निकट संदेह के आधार पर बीआर 06 जी 2931 नंबर की ट्रक को रोका। ट्रक में भूसी के बोरे भरे पड़े थे। टीम के सदस्यों ने जब ट्रक चालक से पूछताछ की तो वह घबरा गया। जिससे टीम का शक गहरा गया। तलाशी के दौरान भूसी बोरी के नीचे छिपा कर रखे गए 30 ड्राम स्प्रिट के साथ शराब की खेप बरामद की गई। जब्त स्प्रिट और शराब को बंगाल के दलकोला से किशनगंज के रास्ते दरभंगा होते हुए पूर्वी चंपारण ले जाया रहा था। तस्कर की योजना इसे पंचायत चुनाव में खपाने की थी। उन्होंने बताया कि नये नियम के अनुसार स्प्रिट और शराब को कोचाधामन पुलिस के हवाले किया गया है। ताकि मामले की जांच की जांच की जा सके। इस छापेमारी टीम में उत्पाद अवर निरीक्षक विष्णु देव यादव, अविनाश कुमार, रणजीत कुमार साह, शंभु कुमार, एन कुमार आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी