सड़क हादसे में तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

किशनगंज। घने कोहरे के बीच वाहनों की तेज रफ्तार अब घातक साबित हो रही है। शुक्रवार क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Jan 2021 09:19 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jan 2021 09:19 PM (IST)
सड़क हादसे में तीन की  मौत, दो की हालत गंभीर
सड़क हादसे में तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

किशनगंज। घने कोहरे के बीच वाहनों की तेज रफ्तार अब घातक साबित हो रही है। शुक्रवार को जिले में घटित अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर बनी हुई है। एनएच 327ई पर कुर्लिकोट थाना क्षेत्र में घटित दुर्घटना में सहरसा के बनगांव निवासी छोटू झा(40) की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में कार सवार दो अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे इलाके लिए पूर्णिया ले जाया गया है। एनएच 327ई पर ही कोचाधामन थाना क्षेत्र में सपटिया बिशनपुर चौके समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से ऑटो सवार बहादुरगंज के डूबाडांगी निवासी अफान आलम(46) ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। तीसरी घटना बहादुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत लौचा पंचायत के चन्द्रगांव घटी। ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में बाइक सवार टेढ़गाछ के हाटगांव निवासी रकीबुद्दीन की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार अलसुबह को एनएच 327 ई पर जिलेबियामोड़ के समीप मुर्गी लदा पिकअप वाहन और मारुति कार की आमने सामने की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में कार सवार अम्बिका झा उर्फ छोटू झा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि उसके ही परिवार के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि पिकअप वाहन संख्या डब्लूबी 73 डी 3793 सामने से कार को जोरदार ठोकर मारते हुए पलट र्ग। जिसमें जिससे कार के आगे सीट पर बैठे अंबिका झा उर्फ छोटू झा(40 वर्ष) के सिर व छाती में गंभीर चोट लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इसके अलावा वाहन चालक अमित कुमार(35) व पल्लव झा(25) बुरी तरह घायल हो गए। दूसरी तरफ पिकअप वाहन चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। गश्ती कर रहे ठाकुरगंज व कुर्लीकोर्ट पुलिस टीम की नजर पड़ते ही मृतक और दोनों घायलों को ठाकुरगंज पीएचसी ले जाया गया। बुरी तरह से घायल अमित कुमार और पल्लव झा की गंभीर स्थिति को देखते हुए किशनगंज सदर अस्पताल रेफर किया गया। घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए किशनगंज से पूर्णिया रेफर किया गया। कुर्लीकोर्ट थानाध्यक्ष वेदानंद सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम में भेज कर अग्रतर कारवाई व घटना से संबंधित सभी बिदुओं पर जांच की जा रही है।

इसी तरह कोचाधामन थाना क्षेत्र अंतर्गत सपटिया बिशनपुर चौक के निकट शुक्रवार सुबह को अज्ञात वाहन ने एक ऑटो ठोकर मार दिया। जिसमें ऑटो सवार बहादुरगंज थाना क्षेत्र के डूबाडांगी निवासी अफान आलम की मौत हो गई और अन्य लोग घायल हो गए। घटना की खबर मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी