हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने किया रोषपूर्ण प्रदर्शन

किशनगंज। दिलावरगंज निवासी विधवा महिला ललिता देवी के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने रोषपूर्ण प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 06:48 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:48 PM (IST)
हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 
लोगों ने किया रोषपूर्ण प्रदर्शन
हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने किया रोषपूर्ण प्रदर्शन

किशनगंज। दिलावरगंज निवासी विधवा महिला ललिता देवी के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने रोषपूर्ण प्रदर्शन किया। बुधवार को घटना से आक्रोशित लोगों ने पुरबपाली रोड स्थित तेरापंथ भवन के निकट पहले सड़क पर अवरोधक लगाकर और टायर जला कर आवागमन बाधित किया। लेकिन कुछ ही देर बाद आक्रोशित लोगों ने कैलटैक्स चौक के निकट बीच सड़क पर शव को रख दिया और रोषपूर्ण प्रदर्शन करने लगे।

इससे लगभग तीन घंटे तक आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। इस दौरान आक्रोशित लोगों को समझाने के लिए पहुंची टाउन थाना पुलिस को भी लोगों के कोप का भाजन बनना पड़ा। नतीजतन पुलिस को मजबूरन पीछे हटना पड़ा। सड़क होकर गुजरने की चेष्टा करनेवाले लोगों के साथ भी प्रदर्शनकारियों की छोटी मोटी झड़प होती रही। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम शहनवाज अहमद नियाजी और एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी के साथ-साथ मृतका के आश्रित को मुआवजा देने के आश्वासन के बाद लोगों का गुस्सा शांत हो गया। एसडीएम ने कहा कि मुआवजा दिलाने के लिए प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है। प्रावधान के अनुसार आश्रित को उचित मुवावजा दिया जाएगा। पुलिस मामले के सभी बिदुओं की बारीकी से जांच कर रही है। बहुत जल्द हत्यारा भी जेल की सलाखों के पीछे होगा।

महिला की हुई थी हत्या ::

मंगलवार शाम शहर के केलटेक्स चौक के निकट स्थित हवाखाना कम्पाउंड के खंडहरनुमा घर से दिलावरगंज निवासी 51 वर्षीय विधवा महिला ललिता देवी का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिला था। मृतका सोमवार को घर से लकड़ी चुनने के लिए निकली थी। लेकिन घर वापस नहीं लौट सकी और उसका शव बरामद हुआ था। अज्ञात बदमाशों ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी। हत्या से पूर्व महिला ने बदमाशों का डटकर मुकाबला भी किया था। उसके सिर पर चोट के गंभीर निशान भी थे। शव के आसपास मृतका की चूड़ियां टूटी पड़ी थी। पुलिस को घटनास्थल से खून के निशान के साथ साथ शव को घसीट कर ले जाने के निशान भी मिले।

chat bot
आपका साथी