वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक करेंगे स्वयंसेवक

किशनगंज। भारतीय जनता पार्टी जिला इकाई की बैठक शुक्रवार को मझिया स्थित भाजपा जिला कार्यालय के सभागार में जिलाध्यक्ष सुशांत गोप की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 06:11 PM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 06:11 PM (IST)
वैक्सीनेशन के लिए लोगों को  जागरूक करेंगे स्वयंसेवक
वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक करेंगे स्वयंसेवक

किशनगंज। भारतीय जनता पार्टी जिला इकाई की बैठक शुक्रवार को मझिया स्थित भाजपा जिला कार्यालय के सभागार में जिलाध्यक्ष सुशांत गोप की अध्यक्षता में हुई। बैठक का शुभारंभ विधान पार्षद डा. दिलीप कुमार जायसवाल ने दीप प्रज्वलित कर किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान चलाया गया है। इन स्वयंसेवकों को प्रशिक्षण दिया जाएगा जिससे कि स्वयंसेवक गांव- गांव जाकर लोगों को कोरोना से बचाव के बारे में जागरूक कर देश सेवा में अपना योगदान देते रहे।

प्रत्येक मंडल से चार-चार लोगों को स्वयंसेवक मनोनीत किया गया जबकि प्रत्येक बूथ से भी दो-दो स्वयंसेवकों की सूची तैयार किए गए। संभावित कोरोना संक्रमण के तीसरे लहर से समाज के लोगों को जागरूक करने में अपना योगदान दे। साथ ही कोविड वैक्सीनेशन के फायदे और गुण के बारे में लोगों को अवश्य बताए। आगामी बैठक दस दिनों के अंदर मंडल में बूथ के कार्यकर्ताओं के साथ किया जाएगा। इस दौरान मुख्य रूप से जिला प्रभारी मनोज सिंह, जिलाध्यक्ष सुशांत गोप, राजेश गुप्ता, लखन लाल पंडित, पंकज कुमार साहा, मानव कुमार, नवीन झा, गणेश झा, अनुपम ठाकुर, जय किशन प्रसाद, कुमार विशाल, किसलय सिंहा, शुभम कुमार, सपन सिंह, राहुल यादव, गौरव कुमार, धनंजय सिंह, पंचानन सिंह, दराप लाल, पुश लाल और प्रदीप गुप्ता सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी