सेवानिवृत्त बैंक मैनेजर की कोरोना से मौत

किशनगंज। बहादुरगंज रजिस्ट्री ऑफिस हरिनगर के समीप उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के सेवा नि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:31 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:31 PM (IST)
सेवानिवृत्त बैंक मैनेजर की कोरोना से मौत
सेवानिवृत्त बैंक मैनेजर की कोरोना से मौत

किशनगंज। बहादुरगंज रजिस्ट्री ऑफिस हरिनगर के समीप उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के सेवा निवृत शाखा प्रबंधक की कोरोना संक्रमित होने के कारण मंगलवार की सुबह सिलीगुड़ी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही रजिस्ट्री ऑफिस हरिनगर चौक सहित आसपास के मोहल्लों में भय का माहौल उत्पन्न हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के सेवा निवृत शाखा प्रबंधक की तबियत अचानक खराब हो गई। सांस लेने में तकलीफ के साथ बुखार आने लगा। तभी घर के अन्य सदस्यों ने बीमार मरीज का कोरोना की जांच करवाया। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही उस व्यक्ति का इलाज सिल्लीगुड़ी के अस्पताल में चल रहा था। लेकिन मंगलवार की सुबह इलाज के क्रम में उनकी मृत्यु हो गई।

वहीं घटना की खबर सुनते ही बहादुरगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार, बीडीओ डॉ राकेश गुप्ता,नप कार्यपालक पदाधिकारी रामबिलास दास,अंचलाधिकारी कौसर इमाम एवम पुलिस बल के द्वारा रजिस्ट्री ऑफिस के आसपास के घरों को सेनिटाइज करवाने का कार्य प्रारंभ करते हुए चौक चौराहों पर और भी सख्ती प्रारंभ कर दिए हैं।

थानाध्यक्ष बहादुरगंज संजय कुमार एवम बीडीओ डॉ राकेश गुप्ता ने बताया कि प्रखण्ड प्रशाशन के द्वारा लगातार आमजनो को इस महामारी से बचाव हेतु माइकिग करने का कार्य लगातार किया जा रहा है साथ ही साथ बेवजह घरों से निकलने वाले लोगों के विरुद्ध भी प्रखंड प्रशासन की टीम सख्ती से पेश आ रही है ताकि सभी लोग घरों में रहकर अपने आप को सुरक्षित रख सकें।

वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा भी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रिजवाना तबस्सुम की देखरेख में रैपिड एंटीजन किट के माध्यम से आसपास के ग्रामीणों का कोविड टेस्टिग प्रारंभ कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी