बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक से 60 हजार रुपये छीने

किशनगंज। शुक्रवार की दोपहर शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके डेमार्केट चौक पर बैंक से 60

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 07:34 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 07:34 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक से 60 हजार रुपये छीने
बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक से 60 हजार रुपये छीने

किशनगंज। शुक्रवार की दोपहर शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके डेमार्केट चौक पर बैंक से 60 हजार रुपये निकासी कर घर वापस जा रहे शिक्षक को बाइक सवार बदमाशों ने निशाना बनाया। एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने शिक्षक से रुपये भरा थैला छीना और धोबीपट्टी की ओर फरार हो गए।

घटना के बाद बहादुरगंज निवासी पीड़ित शिक्षक नरेश दास ने शोर मचाते हुए बदमाशों का दौड़ते हुए पीछा भी किया। इस क्रम में लड़खड़ा कर बीच सड़क पर गिर जाने से वे घायल भी हो गए। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर डयूटी बजा रहे पुलिसकर्मियों को घटना की भनक तक नहीं लगी। स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी दिये जाने के बाद मौके पर पहुंची टाउन थाना पुलिस पीड़ित शिक्षक से पूछताछ कर और घटनास्थल के निकट लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल कर मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़ित ने बताया कि उन्होंने बेटे के इलाज के लिए गांधी चौक स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से 60 हजार रुपये की निकासी की थी। रुपये को एक बैग में डालकर वे ई-रिक्शा से डेमार्केट चौक पहुंचे। डेमार्केट में फूल लेने के लिए वे जैसे ही ई रिक्शा से नीचे उतरे वैसे ही बाइक सवार बदमाश ने धक्का मारा और झपट्टामार कर हाथ से बैग छीना और फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बदमाशों द्वारा छीने गए बैग में 60 हजार रुपये सहित पासबुक, चेक बुक, स्कूल के अन्य कागजात भी थे।

::::::::: लूट और छिनतई मामले का नहीं हो रहा उद्भेदन

शहरी क्षेत्र में लूट, छिनतई और चोरी जैसी घटना पर पुलिस के सख्त प्रयास के बाद भी लगाम नहीं लग पा रहा है। अपराधी एक के बाद एक आपराधिक वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। आतंक मचा रहे बदमाशों को पकड़ने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। आलम है कि ऐसे बदमाश शहर में मंडराते रहते हैं और एक के बाद एक व्यक्ति को अपना शिकार बनाकर आपराधिक वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चकमा दे रहा है। लगातार घट रही घटना से व्यवसायी वर्ग से लेकर आम लोग क दहशत में हैं।

chat bot
आपका साथी