किशनगंज से पटना जा रही बस में लूटपाट का प्रयास

किशनगंज। अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने शहर से सटे बंगाल के लाहिल के निकट किशनगंज से पट

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:26 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 07:26 PM (IST)
किशनगंज से पटना जा रही बस में लूटपाट का प्रयास
किशनगंज से पटना जा रही बस में लूटपाट का प्रयास

किशनगंज। अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने शहर से सटे बंगाल के लाहिल के निकट किशनगंज से पटना जा रही कृष्णा रथ बस में लूटपाट करने का प्रयास किया। बस सवार यात्रियों की सजगता के कारण बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने में नाकाम रहा और बस की चाभी छीनकर फरार हो गया।

सोमवार रात लगभग दस बजे पूर्व से पीछा कर रहे अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने लाहिल के निकट चालक को बस रोकने का इशारा किया। जब बस नहीं रुकी तो बदमाश बस के आगे बाइक लेकर चला गया। चालक ने समझा कि बस में यात्री सवार होना चाहता है। नतीजतन चालक ने सड़क किनारे बस रोक दी।

बस रुकते ही बाइक सवार बदमाशों ने चालक पर पिस्टल तान दी और चाबी मांगने लगा। इस बीच बस सवार यात्रियों की नजर बदमाशों के करतूत पर पड़ गई। चालक के द्वारा बदमाशों को चाबी सौंपते ही यात्री शोर मचाते हुए बस से उतरने लगे। आक्रोशित यात्रियों को बस से उतरता देखकर बदमाश घबरा गए और बाइक पर सवार होकर किशनगंज की दिशा में फरार हो गए। घटना से आक्रोशित यात्रियों ने एनएच 27 के दोनों छोर को जाम कर दिया और विरोध प्रदर्शन करने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कानकी पुलिस चालक और यात्रियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई। पुलिस अधिकारियों के द्वारा समझाने के बाद यात्रियों का गुस्सा शांत हो गया। घटना के बाद कृष्णा रथ की दूसरी बस किशनगंज से लाहिल पहुंची। दूसरे बस में यात्रियों को सवार कर पटना भेजा गया।

chat bot
आपका साथी