संदिग्ध स्थिति में नदी किनारे मिला युवक का शव

किशनगंज। बिहार बंगाल सीमा स्थित असुरागढ़ के निकट नदी किनारे एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:46 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:46 PM (IST)
संदिग्ध स्थिति में नदी किनारे मिला युवक का शव
संदिग्ध स्थिति में नदी किनारे मिला युवक का शव

किशनगंज। बिहार बंगाल सीमा स्थित असुरागढ़ के निकट नदी किनारे एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थिति में बरामद किया गया। मृतक की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के पिछला पंचायत स्थित मोहम्मदपुर बाघमारा टोला, वार्ड नंबर आठ निवासी दिलीप राय पिता पौसन लाल राय के रूप में की गई। मृतक जुगाड़ वाहन चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

बुधवार की सुबह नदी किनारे पहुंचे लोगों की नजर शव पर पड़ी। लोगों द्वारा शोर मचाने पर मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ में से एक व्यक्ति ने शव की पहचान कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के चाचा साहेबलाल राय गांव के लोगों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को देखकर चाचा व साथ गए परिजनों के होश उड़ गए। शव को नदी से बाहर निकाल कर मोहम्मदपुर स्थित घर लाया गया। स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी दिये जाने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले किया गया।

घटना के कुछ ही देर बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो के आधार पर स्वजनों ने पिछला निवासी मक्का व्यवसायी विजय कुमार को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मृतक के चाचा ने बताया कि दिलीप राय मंगलवार की शाम विजय का 34 बोरा मक्का अपने जुगाड़ वाहन में लाद कर बंगाल के दालकोला सैदपुर के जुगाड़ गाड़ी चालक बधारु लाल राय के साथ असुरागढ़ के लिए निकला था। असुरागढ़ से लौटते वक्त दोनों चालकों ने जमकर शराब का सेवन किया। नशे के कारण दिलीप वाहन चलाने में असमर्थ हो गया। नतीजतन बघारू ने उसे अपने वाहन में रस्सी से बांध दिया और उसे घर छोड़ने के लिए रवाना हो गया। वहीं बुधवार सुबह उसका शव बरामद किया गया। घटनास्थल से कुछ दूरी पर मृतक का जुगाड़ वाहन सड़क किनारे पड़ा मिला। मृतक के चाचा के फर्द बयान पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। मृतक के परिजन के फर्द बयान पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी