रुपये वसूली के लिए पंप स्वामी बना रहा था दबाव

किशनगंज। शहर के लहरा चौक स्थित आरएस फ्यूल सेंटर में पंप कर्मी की संदेहास्पद मौत मामले मे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 07:40 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 07:40 PM (IST)
रुपये वसूली के लिए पंप स्वामी बना रहा था दबाव
रुपये वसूली के लिए पंप स्वामी बना रहा था दबाव

किशनगंज। शहर के लहरा चौक स्थित आरएस फ्यूल सेंटर में पंप कर्मी की संदेहास्पद मौत मामले में प्रतिदिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसको लेकर पुलिस भी अपनी जांच की दिशा बदल रही है। मृतक करमजीत के स्वजन ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि एक माह पूर्व करमजीत पेट्रोल पंप से 60 हजार रुपये चोरी कर भाग गया था। घटना के बाद पेट्रोल पंप मालिक रविन्द्र दास और मैनेजर के द्वारा रुपए वापसी के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा था। दोनों करमजीत के घर भी पहुंचे थे और रुपयों की मांग की थी। घर वालों ने रुपयों के इंतजाम के लिए दो दिन की मोहलत मांगी थी।

घर वाले भयभीत होकर 30 हजार रुपये का इंतजाम कर भुगतान भी कर दिया था। लेकिन घटना के पांच दिन पूर्व जब करमजीत वापस पहुंचा तो उसे शेष रुपये की वसूली के लिए पंप पर फिर से बहाल कर लिया गया। इस बात को लेकर करमजीत मानसिक तनाव से गुजर रहा था। वहीं एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि पुलिस सभी बिदुओं की जांच की जा रही है। मृतक के मोबाइल को भी खंगाला जा रहा है। मामले के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

बताते चलें कि गत बुधवार को आरएस फ्यूल सेंटर स्थित स्टाफ क्वार्टर में पेट्रोल पंप कर्मी कर्मजीत सिंह का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया था। घटना के बाद मृतक के पिता के फर्द बयान के आधार पर पेट्रोल पंप संचालक रविन्द्र दास और मैनेजर के विरुद्ध टाउन थाना में हत्या का मामला दर्ज कराया गया था।

chat bot
आपका साथी