कुख्यात शराब तस्कर मुर्शीद को रिमांड पर लेगी किशनगंज पुलिस

मद्यनिषेध विभाग पटना और पूर्णिया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार कुख्यात शराब तस्कर मुर्शीद को किशनगंज पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 08:19 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:19 PM (IST)
कुख्यात शराब तस्कर मुर्शीद को रिमांड पर लेगी किशनगंज पुलिस
कुख्यात शराब तस्कर मुर्शीद को रिमांड पर लेगी किशनगंज पुलिस

संवाद सहयोगी, किशनगंज: मद्यनिषेध विभाग पटना और पूर्णिया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार कुख्यात शराब तस्कर मुर्शीद को किशनगंज पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गई है। मुर्शीद के विरुद्ध बहादुरगंज में एक और कोचाधामन थाना में तीन मामले दर्ज हैं। किशनगंज पुलिस विगत कई दिनों से मुर्शीद की तलाश में जुटी थी।

पुलिस ने कई बार मुर्शीद के संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की थी। लेकिन अपने सशक्त नेटवर्क के कारण वह पुलिस के हाथ नहीं लग रहा था। गत नौ अक्टूबर को भी किशनगंज पुलिस ने मुर्शीद की गिरफ्तारी के लिए बंगाल के सोनापुर इलाके में छापेमारी की थी। लेकिन मुर्शीद को गिरफ्तार करने में नाकाम पुलिस ने शराब तस्कर शाहिद प्रधान को गिरफ्तार कर लिया था। शराब तस्करी के धंधे में शाहिद प्रधान मुर्शीद का गुरु माना जाता है। उस दिन भी किशनगंज पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मुर्शीद शाहिद प्रधान से मिलने के लिए सोनापुर गया है। गिरफ्तार शाहिद ने भी पूछताछ के दौरान किशनगंज पुलिस को मुर्शीद के संबंध में कई महत्वपूर्ण जानकारी दी थी। बहरहाल पुर्णिया पुलिस ने गत शनिवार को मुर्शीद को नाटकीय घटनाक्रम के बाद उसवक्त गिरफ्तार कर लिया जब वह दालकोला रेलगेट के निकट स्थित घर से नमाज पढ़ने के लिए जा रहा था। एसपी कुमार आशीष ने बताया कि मुर्शीद के विरुद्ध किशनगंज सहित आसपड़ोस के जिलों में कुल 18 मामले दर्ज हैं। किशनगंज पुलिस आरोपित को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। आरोपित से पूछताछ के बाद उसके लोकल नेटवर्क का पता चल सकेगा। उन्होंने कहा कि शराब तस्करी मामले में लिप्त पाये जाने वाले लोगों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा। चाहे वह कितने भी रसूख वाला क्यों ना हो।

chat bot
आपका साथी