लोधाबाड़ी ने छैतल को 2-1 से पराजित कर कप पर जमाया कब्जा

किशनगंज। मासूम फुटबाल क्लब काशीबाड़ी की ओर से आयोजित फुटबाल टूर्नामेंट का फाइनल मैच गुरुवार को लोधाबाड़ी पोठिया और छैतल ठाकुरगंज टीम के बीच हुआ। मैच में लोधाबाड़ी ने छैतल को 2-1 से पराजित कर कप पर कब्जा जमाया।

JagranFri, 24 Sep 2021 09:19 PM (IST)
लोधाबाड़ी ने छैतल को 2-1 से पराजित कर कप पर जमाया कब्जा

किशनगंज। मासूम फुटबाल क्लब काशीबाड़ी की ओर से आयोजित फुटबाल टूर्नामेंट का फाइनल मैच गुरुवार को लोधाबाड़ी पोठिया और छैतल ठाकुरगंज टीम के बीच हुआ। मैच में लोधाबाड़ी ने छैतल को 2-1 से पराजित कर कप पर कब्जा जमाया। यह टूर्नामेंट 23 अगस्त को शुरू हुई थी। फाइनल मैच को देखने के लिए काशीबाड़ी फुटबाल मैदान दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था।

खेल शुरू होने से पहले अदब इंग्लिश पब्लिक स्कूल नवकार चौक के बच्चों ने स्वागत गीत गाकर खिलाड़ियों एवं अतिथियों का स्वागत किया। आयोजित फुटबाल टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रूप में जिप प्रतिनिधि सह कांग्रेस नेता इमरान आदिल, पंसस प्रतिनिधि मु. अकीकुर्रहमान, पूर्व पंसस मुख्तार आलम, समाजसेवी फिरोज आलम उर्फ कमतिया तथा तबस्सुम, सहित जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। जिप सदस्य प्रतिनिधि मु. इमरान आदिल ने ने किक मारकर फाइनल फुटबाल मैच का शुभारंभ किया। इस मौके पर खेल सहयोगी मास्टर मुफस्सिर आलम ने जानकारी देते हुए बताया कि काशीबाड़ी में स्थानीय लोगों की सहयोग से फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन 1983 से किया जा रहा है। वहीं फुटबॉल टूर्नामेंट 2021 का शुभारंभ विगत 23 अगस्त से किया गया था। जिस में कुल 16 टीमों ने भाग लिया। बेहतरीन खेलों का प्रर्दशन करते हुए लोधाबाड़ी पोठिया तथा छैतल ठाकुरगंज के टीमों को फाइनल मैच खेलने का मौका मिला। फाइनल मैच के दौरान निर्धारित 60 मिनट के अंतराल में लोधाबाड़ी की टीम ने खेल प्रारंभ होने के 15 मिनट में ही छैतल को एक गोल दाग कर फाइनल मैच में अपनी बढ़त बना ली। लेकिन मध्यांतर के बाद छैतल की टीम ने भी बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए लोधाबाड़ी टीम को गोल दागकर मैच को बराबरी में ला दिया। जिससे मैच काफी रोमांचक हो गया। लेकिन मैच के आखिरी क्षण में लोधाबाड़ी की टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक गोल दागकर 2-1 से जीत हासिल कर कप में अपना कब्जा जमा लिया। विजेता टीम के कप्तान ठाकुर को 11 हजार पांच सौ रुपए नकद एक कप तो वहीं रनर टीम के कप्तान असलम को सात हजार पांच सौ रुपए नकद एक कप देकर अतिथियों के द्वारा पुरस्कृत किया। इस अवसर पर मोहम्मद अकीकुर्रहमान ने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है। खेल में हार-जीत होते रहता है। आयोजित फाइनल मैच में कमेंट्री की भूमिका मास्टर जहांगीर आलम तो रेफरी की भूमिका अब्दुल मजीद ने बेहतरीन अंदाज में निभाई। वहीं टूर्नामेंट के सफल संचालन में अब्दुल मजीद, नवाजिश, शहजादा, आमिर रेजा, अब्दुल वाहिद, हाशिम रेजा, आजाद आलम, अल्फाज आलम तथा मास्टर मुफस्सिर आलम आदि ने अहम भूमिका निभाई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.