नौ में से तीन पंचायतों का परिणाम घोषित, मतगणना जारी

किशनगंज। किशनगंज प्रखंड के प्रथम चरण में सोमवार को संपन्न मतदान के बाद मंगलवार सुबह मतगणन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 12:09 AM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 12:09 AM (IST)
नौ में से तीन पंचायतों का परिणाम घोषित, मतगणना जारी
नौ में से तीन पंचायतों का परिणाम घोषित, मतगणना जारी

किशनगंज। किशनगंज प्रखंड के प्रथम चरण में सोमवार को संपन्न मतदान के बाद मंगलवार सुबह मतगणना प्रारंभ की गई। नौ पंचायतों के लिए पैक्स अध्यक्ष के लिए जारी मतगणना में मंगलवार देर शाम तक तीन पंचायतों का परिणाम घोषित किया गया। वहीं देर रात तक बचे हुए छह पंचायतों के परिणाम को लेकर मतगणना जारी रहा। जिन तीन पंचायतों के पैक्स अध्यक्ष का परिणाम घोषित किया गया गया, उसमें बेलवा, हलामाला व मोतिहारा तालुका शामिल है।

मंगलवार को मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू होना था लेकिन किन्ही कारणों से दो घंटे विलंब से सुबह 10 बजे के शुरू किया गया। वहीं बेलवा पैक्स अध्यक्ष के पद पर मो. इजहार अशरफ ने मंजरी बेगम को 124 मतों से हराया तो हलामाला पंचायत के पैक्स अध्यक्ष पद पर शौकत अली ने 92 मतों से मोहम्मद फैशल हसन इमाम को शिकस्त दी। इसी तरह मोतिहारा तालुका पैक्स अध्यक्ष के पद पर अमर उल्लाह ने जीत दर्ज किया। यह जानकारी देते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी मिन्हाज अहमद आलम ने बताया कि बचे हुए छह पंचायतों का मतगणना जारी है। देर रात तक सभी पंचायतों का परिणाम घोषित कर दिया जाएगा।

वहीं मतगणना स्थल पर प्रत्याशी व उनके समर्थक सुबह से ही बड़ी संख्या में मौजूद रहे। कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना की जा रही थी। किसी भी अपरिचितों को प्रखंड कार्यालय के कैंपस में बिना अनुमति के प्रवेश पर रोक था। प्रखंड कार्यालय के मुख्य द्वार को बंद कर आवाजाही बंद कर दिया गया था। मतगणना शांतिपूर्ण माहौल में निष्पक्ष किया जा रहा था किसी प्रकार की कोई शिकायत सुनने को नहीं मिला। इस दौरान मतगणना स्थल पर प्रखंड कृषि पदाधिकारी सह उप निर्वाचन पदाधिकारी सत्येंद्र कुमार व अन्य पदाधिकारी मौजूूद रहे।

chat bot
आपका साथी