डोक नदी में डूबे किशोर की एनडीआरएफ टीम ने की तलाश

किशनगंज। बलदियाहाट स्थित डोक नदी में डूबे बागर अली की तलाश मंगलवार को भी एनडीआरएफ टीम ने की। सुबह से ही टीम नदी में तलाशी अभियान चलाया लेकिन पूरे दिन खोजबीन के बावजूद डूबे किशोर का कुछ पता नहीं चल पाया। घटना के एक सप्ताह बीतने के बाद लापता किशोर बागर अली नहीं मिला है। अब तक नहीं मिलने से किशोर के स्वजन परेशान और व्यथित हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:21 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:21 PM (IST)
डोक नदी में डूबे किशोर की  
एनडीआरएफ टीम ने की तलाश
डोक नदी में डूबे किशोर की एनडीआरएफ टीम ने की तलाश

किशनगंज। बलदियाहाट स्थित डोक नदी में डूबे बागर अली की तलाश मंगलवार को भी एनडीआरएफ टीम ने की। सुबह से ही टीम नदी में तलाशी अभियान चलाया लेकिन पूरे दिन खोजबीन के बावजूद डूबे किशोर का कुछ पता नहीं चल पाया। घटना के एक सप्ताह बीतने के बाद लापता किशोर बागर अली नहीं मिला है। अब तक नहीं मिलने से किशोर के स्वजन परेशान और व्यथित हैं। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना 16 मई की है जब निकटवर्ती पश्चिम बंगाल इस्लामपुर मेलामाठ ईरानी टोला निवासी रजा अब्बास और बागर अली डोक नदी में नहाने के दौरान डूब गया था। इसके बाद रजा अब्बास का शव दूसरे दिन घटनास्थल से डेढ़ किलोमीटर दूर बालू खनन स्थल के करीब मिला था। वहीं दूसरे किशोर बागर अली की तलाश के लिए पूर्णिया से एसडीआरएफ की टीम को बुलाई गई। दो दिनों तक लगातार नदी में बागर अली को तलाशा गया लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम वापस पूर्णिया लौट गई। घटना के सातवें दिन मंगलवार को एनडीआरएफ की टीम ने मोर्चा संभाला। यहां तक की स्वयं पोठिया सीओ निश्चल प्रेम भी एनडीआरएफ टीम के साथ नदी में उतरे लेकिन लापता बागर अली का कहीं कोई सुराग नहीं मिल पाया। इस बाबत पोठिया सीओ निश्चल प्रेम ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम मंगलवार को किशनगंज से पोठिया पहुंची और डोक नदी में काफी दूर तक शव को तलाशने का काम आरंभ किया गया लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। वापस एनडीआरएफ की टीम किशनगंज लौट गई।

chat bot
आपका साथी