बदमाश को लोगों ने दबोचकर पुलिस को सुपुर्द किया

ठाकुरगंज के हास्पिटल चौराहा के पास बाइक सवार छिनतई गिरोह के उचक्कों ने गुरुवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे 50 हजार रुपये से भरा झोला छिनतई करने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 07:59 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 07:59 PM (IST)
बदमाश को लोगों ने दबोचकर पुलिस को सुपुर्द किया
बदमाश को लोगों ने दबोचकर पुलिस को सुपुर्द किया

फोटो- 25 केएसएन 12

संवाद सूत्र, ठाकुरगंज (किशनगंज) : ठाकुरगंज के हास्पिटल चौराहा के पास बाइक सवार छिनतई गिरोह के उचक्कों ने गुरुवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे 50 हजार रुपये से भरा झोला छिनतई करने का प्रयास किया। पीड़ित के साहस से घटना को अंजाम देने के क्रम में एक आरोपी उचक्के को लोगों ने दबोचते हुए ठाकुरगंज पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों की पिटाई से आरोपी अचेत हो गया था, जिसे अचेतावस्था में ही उचित इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ठाकुरगंज में भर्ती कराया गया।

अचेतावस्था में होने के कारण पुलिस आरोपी का नाम-पता नहीं मालूम कर सकी है। इस घटना को लेकर पोठिया थाना क्षेत्र की बुढ़नई पंचायत के झाड़बाड़ी टप्पू गांव के निवासी व बीटेक इंजीनियर मकदूम शाह (उम्र 32 वर्ष) ने ठाकुरगंज थाने में लिखित शिकायत की है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि पीड़ित के लिखित शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर ली है और अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है। उन्होंने बताया कि दोपहर डेढ़ बजे ठाकुरगंज बैंक आफ बड़ौदा की शाखा से पचास हजार रुपये की निकासी कर मेन रोड स्थित हास्पिटल चौराहा पर पीड़ित अपने दोस्त के साथ बाइक पर पहुंचा था। वहां गाड़ी रोककर एक दुकान से सामान खरीदने लगा और बाइक में रुपये से भरा झोला रखा हुआ था। इसी दरम्यान काले रंग की दोपहिया (डब्लू बी 64 डी 4210) पर सवार दो व्यक्ति झोला लेकर भागने लगे। इसके बाद पीड़ित मकदूम शाह ने उस पर छलांग लगा दी जिससे बाइक गिर गई और भीड़ जमा हो गई। इस दौरान बाइक के पीछे बैठा एक युवक फरार हो गया। लोगों के सहयोग से बाइक व एक आरोपी उचक्के को स्थल पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी