पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर अधिकारियों ने की समीक्षा बैठक

किशनगंज। पंचायत चुनाव को लेकर टेढ़़ागाछ सभा भवन में समीक्षा बैठक की गई। बैठक में उप वि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 12:46 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 12:46 AM (IST)
पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर अधिकारियों ने की समीक्षा बैठक
पंचायत चुनाव की तैयारी को लेकर अधिकारियों ने की समीक्षा बैठक

किशनगंज। पंचायत चुनाव को लेकर टेढ़़ागाछ सभा भवन में समीक्षा बैठक की गई। बैठक में उप विकास आयुक्त ममन राम, एडीएम ब्रजेश कुमार, एसडीओ शाहनवाज अहमद नियाजी, डीपीआरओ अमित कुमार ने संयुक्त रूप से पंचायत चुनाव तैयारी पर चर्चा किए।

बैठक में जिले के सभी प्रखंडों के बीडीओ सहित सभी अधिकारी उपस्थित थे। इस दौरान बज्र गृह का स्थल निरीक्षण व बज्र गृह की सुरक्षा व्यवस्था, प्रखंड के सभी बूथों का सत्यापन और नामांकन स्थल पर बैरिकेडिग की व्यवस्था का मुआयना किया। निरीक्षण के दौरान जहां कमी पाई गई वहां बीडीओ को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। साथ ही साथ कोविड के संक्रमण को देखते हुए चुनाव की तैयारी को लेकर चुस्त दुरुस्त व्यवस्था के मद्देनजर सभी चुनावी स्थलों जायजा लिया। चुनाव में आचार संहिता के नियमों को कड़ाई से पालन कराने को लेकर निर्वाची पदाधिकारी और सह सहायक निर्वाची पदाधिकारी को भी स्थल निरीक्षण के दौरान महत्वपूर्ण दिशानिर्देश दिया गया। 41 स्थानों पर हुआ मेगा टीकाकरण शिविर का आयोजन

किशनगंज। प्रखंड क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर शुक्रवार को 41 स्थानों पर कोरोना टीकाकरण को लेकर मेघा शिविर का आयोजन किया गया। जिससे बड़ी संख्या में लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। वहीं प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न शिविरों का बीडीओ शम्स तबरेज, सीडीपीओ नमिता घोष समेत सभी एलएस के द्वारा शिविरों का निरीक्षण कर लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील किया गया। इस संदर्भ में बीडीओ शम्स तबरेज ने बताया कि प्रखंड में आयोजित 41 शिविरों में 8007 लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई है।

chat bot
आपका साथी