टेढ़ागाछ प्रखंड की 12 पंचायतों में 64.10 फीसद हुआ मतदान

संवाद सहयोगी किशनगंज टेढ़ागाछ प्रखंड के सभी 169 मतदान केंद्रों पर सुबह सात बजे से शुरू हुआ मतदान कार्य देर शाम तल चलता रहा। कड़ाके की धूप होने के बावजूद भी वोटर सुबह 6.30 बजे से ही मतदान केंद्र पर पहुंचने लगे। सात बजे मतदान शुरू होते ही लोग मतदान केंद्र परिसर में कतार में खड़े हो गए और वोटिग करने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते दिखे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:23 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:23 PM (IST)
टेढ़ागाछ प्रखंड की 12 पंचायतों
में  64.10 फीसद हुआ मतदान
टेढ़ागाछ प्रखंड की 12 पंचायतों में 64.10 फीसद हुआ मतदान

संवाद सहयोगी, किशनगंज : टेढ़ागाछ प्रखंड के सभी 169 मतदान केंद्रों पर सुबह सात बजे से शुरू हुआ मतदान कार्य देर शाम तल चलता रहा। कड़ाके की धूप होने के बावजूद भी वोटर सुबह 6.30 बजे से ही मतदान केंद्र पर पहुंचने लगे। सात बजे मतदान शुरू होते ही लोग मतदान केंद्र परिसर में कतार में खड़े हो गए और वोटिग करने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते दिखे। मतदान समाप्ति के बाद जिला नियंत्रण कक्ष से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार कुल 64.10 फीसद मतदान हुआ।

मतदान केंद्र परिसर सहित प्रवेश द्वार पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। 70 से लेकर 81 साल के बुजुर्ग पुरुष और महिला भी पहुंचकर अपने पसंदीदा उम्मीदवार के पक्ष में मतदान किए। सभी मतदान केंद्र पर सुबह सात बजे से पूर्व ही माक पोल करके दिखाया गया। शांतिपूर्ण तरीके से सभी जगहों पर मतदान संपन्न हो गया। अब मंगलवार को पुलिस केंद्र स्थित बाजार समिति परिसर में मतगणना कार्य किया जाएगा। प्रत्याशी अब मतगणना के इंतजार में हैं आखिर किसके सिर जीत का सेहरा बंधेगा। जिलाधिकारी डॉ. आदित्य प्रकाश और एसपी कुमार आशीष ने पंचायत चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए भारत नेपाल सीमा का निरीक्षण भी किए। वहीं एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी और एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने भी विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण करते दिखे।

--------------------

कोट के लिए --

पांचवें चरण का पंचायत चुनाव सभी 169 मतदान केंद्रों पर शांतिपूर्ण और निष्पक्ष माहौल में संपन्न हो गया। विभिन्न मतदान केंद्रों पर का निरीक्षण करने के उपरांत जिला नियंत्रण कक्ष पहुंचकर सभी पंचायतों के मतदान केंद्रों की स्थिति का समय समय पर जायजा लिया। संध्या पांच बजे के बाद भी कई मतदान केंद्र पर वोटिग के लिए मतदाताओं की लंबी कतार लगी हुई है। मतदान समाप्ति के पश्चात टेढ़ागाछ प्रखंड में 64.10 फीसद मतदान हुए।

डा. आदित्य प्रकाश, जिला निर्वाचन पदाधिकारी (पंचायत) सह जिलाधिकारी

chat bot
आपका साथी