पंचायत चुनाव का क्षेत्र में चढ़ता जा रहा सियासी पारा

किशनगंज। प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में पंचायत चुनाव को लेकर संभावित प्रत्याशी अभी से ही मतदाताओं को रिझाने में लग गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:39 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 05:39 PM (IST)
पंचायत चुनाव का क्षेत्र में 
चढ़ता जा रहा सियासी पारा
पंचायत चुनाव का क्षेत्र में चढ़ता जा रहा सियासी पारा

किशनगंज। प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में पंचायत चुनाव को लेकर संभावित प्रत्याशी अभी से ही मतदाताओं को रिझाने में लग गए हैं। विशेषकर प्रखंड के भातगांव, बेसरबाटी, चुरली, कुकुरबाघी आदि पंचायतों में मुखिया व पंचायत समिति पद पर प्रत्याशियों का बाढ़ आने की संभावना देखी जा रही है। प्रत्येक लोगों में मुखिया बनने की चाहत साफ दिख रहा है।

गलगलिया बाजार के चौक-चौराहों एवं चाय की दुकानों में चुनावी चर्चा भी जोर पकड़ने लगी है। वहीं सोशल मीडिया और पोस्टरों के माध्यम से भी पर्व-त्योहारों की शुभकामना देने से प्रत्याशी चूक नहीं रहे। ऐसे में पंचायत चुनाव को लेकर क्षेत्र में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है।

मतदाताओं के किसी भी समस्या के समाधान के लिए प्रत्याशी व उनके प्रतिनिधि मतदाताओं को अपने साथ ले जाकर प्रखंड और जिला कार्यालय के चक्कर लगाने में व्यस्त हैं। संभावित प्रत्याशी देर रात तक अभी से ही मतदाताओं को अपनी ओर करने में लगे रहते हैं। इसके अलावे भी विभिन्न पदों के संभावित प्रत्याशी अपने-अपने पदों के वर्तमान प्रत्याशियों का विरोध कर अपने पक्ष में मतदान करने के लिए मतदाताओं को प्रेरित कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी