पुलिस को देख फरार हुआ शराब तस्कर, पांच लीटर देसी शराब जब्त

किशनगंज। लॉकडाउन में गुरुवार को गस्त करती बहादुरगंज पुलिस को देखकर शराब बेचने बाला धं

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 12:14 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 12:14 AM (IST)
पुलिस को देख फरार हुआ शराब तस्कर, पांच लीटर देसी शराब जब्त
पुलिस को देख फरार हुआ शराब तस्कर, पांच लीटर देसी शराब जब्त

किशनगंज। लॉकडाउन में गुरुवार को गस्त करती बहादुरगंज पुलिस को देखकर शराब बेचने बाला धंधेबाज फरार हो गया। पुलिस ने दो जगहों की तलाशी में पांच लीटर देसी शराब के पाऊच को जब्त कर धंधेबाज की तलाश में जुट गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार के दिन लॉकडाउन का पालन कराने के लिए गस्त पर निकली बहादुरगंज पुलिस ने उक्त कार्यवाही झांसी रानी चौक के समीप स्थित सब्जी बाजार के दो गुमटियों की तलाशी में की। सुनसान पड़े बाजार में एक खुली गुमटी को देखकर जब थानाध्यक्ष संजय कुमार पुलिस टीम के साथ सब्जी मंडी स्थित पान की गुमटी के समीप पहुंची तो गुमटी में रखे एक झोले में रखा दर्जनों पाऊच देशी शराब मिली। जबकि बगल के एक और जगह की तलाशी में भी कुछ काले प्लास्टिक के थैलों में देशी शराब मिली । दोनो गुमटी पर मिले शराब की मात्रा पांच लीटर थी। पुलिस ने नेपाली शराब के साथ दो तस्करों को पकड़ा

किशनगंज। इंडो भारत नेपाल की सीमा पर तैनात एसएसबी 19 वीं बटालियन बिहारी टोला के जवानों ने गुरुवार के दिन नेपाल से भारत की ओर आ रहे हैं दो साइकिल सवार को अपनी गिरफ्त में लिया। जिसके जांच के क्रम में नेपाल निर्मित शराब की 90 बोतल एक तस्कर के पास मिली। दूसरे तस्कर के पास 24 बोतल नेपाली शराब की बोतलें मिली। जिसमें नेपाली शराब की कंपनी ऑरेंज और लीची नामक कंपनी की शराब मिली। साथ ही दो साइकिल पर सवार तस्कर मनीष कुमार महतो पिता नकुल महतो बिहारी टोला धनतोला निवासी को भी गिरफ्त में लिया। वही दूसरा तस्कर दीपक कुमार महतो बिहारी टोला धनतोला निवासी को अपनी गिरफ्त में लेते हुए दिघलबैंक थाना के सुपुर्द कर दिया गया। जानकारी देते हुए कंपनी के इंचार्ज ने बताया कि इस अभियान में एसआई नरेश कुमार, आरक्षी दावत भट्ट बाबरया मणिपाल, करण शर्मा ,बालचंद सिवान, विकास कुमार, संजय ,अंसारी अजीज ,सहित अन्य जवान मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी