प्रखंड शिक्षक नियोजन काउंसिलिग में अभ्यर्थियों ने किया हंगामा

किशनगंज। प्रखंड शिक्षक नियोजन काउंसिलिग के लिए मंगलवार को तीन हाई स्कूलों में काउंसिलिग हुए। इनमे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 09:21 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 09:21 PM (IST)
प्रखंड शिक्षक नियोजन काउंसिलिग 
में अभ्यर्थियों ने किया हंगामा
प्रखंड शिक्षक नियोजन काउंसिलिग में अभ्यर्थियों ने किया हंगामा

किशनगंज। प्रखंड शिक्षक नियोजन काउंसिलिग के लिए मंगलवार को तीन हाई स्कूलों में काउंसिलिग हुए। इनमें बालिका उच्च विद्यालय, इंटर हाई स्कूल और नेशनल उच्च विद्यालय शामिल थे। इन तीनों विद्यालयों में काउंसिलिग के लिए सुबह आठ बजे से ही अभ्यर्थियों का पहुंचना शुरू हो गया। सुबह 11 बजे तक काउंसिलिग शांतिपूर्वक चले। लेकिन दोपहर 12.30 बजे से काउंसिलिग में आए अभ्यर्थियों ने हंगामा मचाना शुरु कर दिया। अभ्यर्थियों ने बताया कि काउंसिलिग में गड़बड़ी किए जा रहे हैं।

बताते चलें कि प्रखंड शिक्षक बेसिक ग्रेड के लिए काउंसिलिग में शामिल होने बड़ी संख्या में अभ्यर्थी पहुंचे थे। बालिका उच्च विद्यालय में ठाकुरगंज और पेाठिया प्रखंड नियेाजन इकाई का काउंसिलिग हुआ। इंटर हाई स्कूल में कोचाधामन और बहादुरगंज प्रखंड नियोजन इकाई का काउंसिलिग हुआ। साथ ही नेशनल हाई स्कूल में दिघलबैंक और किशनगंज प्रखंड नियोजन इकाई का काउंसिलिग हुआ। इंटर हाई स्कूल और बालिका उच्च विद्यालय में काउंसिलिग के दौरान अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। अभ्यर्थियों ने आरोप लगाया कि काउंसिलिग में अभ्यर्थियों को शामिल नही होने दिया जा रहा है।

काउंसिलिग में हंगामे की सूचना मिलते ही एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी इंटर हाई स्कूल पहुंच कर अभ्यर्थियों को समझा बुझाकर शांत किए। इसके उपरांत माइकिग कर अभ्यर्थियों को आश्वासन दिए कि काउंसिलिग में उन्हें अवश्य शामिल किया जाएगा। अभ्यर्थियों ने एसडीएम की बात मानते हुए शांत हुए और अपने काउंसिलिग का इंतजार करने लगे।

chat bot
आपका साथी