बस की ठोकर से बाइक सवार की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

- एनएच पार करने के दौरान सिलीगुड़ी जा रही टूरिस्ट बस ने मारी ठोकर संवाद सूत्र पहाड़

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 12:06 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 12:06 AM (IST)
बस की ठोकर से बाइक सवार की मौत, दूसरे की हालत गंभीर
बस की ठोकर से बाइक सवार की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

- एनएच पार करने के दौरान सिलीगुड़ी जा रही टूरिस्ट बस ने मारी ठोकर

संवाद सूत्र, पहाड़कट्टा (किशनगंज) : एनएच 31 को पार करने के दौरान सिलीगुड़ी से किशनगंज की ओर जा रही एक तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने बाइक सवार को पीछे से ठोकर मार दिया। जिससे मोटरसाइकिल चालक सज्जाद आलम का संतुलन बिगड़ गया, वह अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया। बाइक पर पीछे बैठे अख्तर हुसैन को गंभीर चोट आई, वह बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। जबकि बाइक चालक सज्जाद आलम को आंशिक चोटें आई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए बंगाल के इसलामपुर सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही अख्तर की मौत हो गई।

पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र अंतर्गत दामलबाड़ी पंचायत के मशनबस्ती, बगलबाड़ी निवासी अख्तर हुसैन (38) और सज्जाद आलम (32) दोनों दुकान का सामान खरीदने के लिए पश्चिम बंगाल के धनतोला बाजार गए थे। घर लौटने के दौरान मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरने के लिए पास के ही पेट्रोल पंप जाने के लिए जैसे ही मुड़ा, वैसे ही बस ने ठोकर मार दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बंगाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए इस्लामपुर भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। मृतक अख्तर का शव गांव पहुंचते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

मृतक अख्तर माता-पिता का इकलौता पुत्र था। जब अख्तर का उम्र तीन साल का था तो पिता का साया सिर से उठ गया था। तमाम मुसीबतों को झेलकर बेटे की परवरिश मां तैयबा खातून ने की थी। अख्तर की मौत से मां तैयबा खातून व पत्नी नूर बानु बेगम का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक अखतर एक निहायत ही गरीब व्यक्ति था। वह मारूती वाहन चलाकर अपने आठ सदस्यीय परिवार का भरण-पोषण करता था। मृतक अपने पिछे वृद्ध मां, पत्नी सहित तीन पुत्री तथा दो पुत्र छोड़ गए। दामलबाड़ी पंचायत के सरपंच मोहम्मद इमामुद्दीन ने अख्तर के असमायिक मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया। उन्होंने मृतक के परिजनों को सरकारी स्तर पर आपदा प्रबंधन विभाग से मिलने वाली अनुग्रह राशि देने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी