top menutop menutop menu

सिलीगुड़ी के लिए भी जरूरी : पेड़ से टकराई अनियंत्रित फॉ‌र्च्यूनर कार, एक की मौत, तीन घायल

किशनगंज। एनएच 327 ई पर मंगलवार को कुर्लीकोर्ट थाना क्षेत्र अंतर्गतर बालुबाड़ी व पिपरीथान चौक के बीच सफेद रंग की एक अनियंत्रित फॉ‌र्च्यूनर कार पेड़ से टकराकर बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अभय टी फैक्ट्री के ठीक सामने घटित इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के तीन चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें से 50 वर्षीय मनोज भगत ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि मृतक व सभी घायल सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। जो शादी समारोह में भाग लेने ठाकुरगंज नगर पंचायत स्थित क्लब फील्ड के समीप राम बहादुर भगत के घर जा रहे थे। एक की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है। वहीं सूचना मिलते ही कुर्लीकोट के प्रभारी थानाध्यक्ष उमाशंकर पांडेय सदल बल मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। सड़क दुर्घटना में बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में लेते हुए अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जाता है कि सिलीगुड़ी की दिशा से आ रही फॉ‌र्च्यूनर कार घटना स्थल के समीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि चार पहिया वाहन के पड़खच्चे उड़ गए। दुर्घटना की जोरदार आवाज व घायलों की चीख पुकार सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और गाड़ी के भीतर फंसे घायलों को पुलिस के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद निकाला और इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, ठाकुरगंज भेजा। जहां घायलों की गंभीर व नाजुक हालत को देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु रेफर कर दिया। लेकिन तत्काल एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण परिजनों को काफी कठिनाईय हुई। करीब आधे घंटे कीअफरातफरी के बाद एक निजी वाहन से घायलों को इलाज हेतु सिलीगुड़ी भेजा गया। घायलों में मनोज भगत व उनकी पत्नी रिकू भगत, भाभी लीना भगत व पुत्र अभिषेक भगत शामिल है। मनोज भगत अपने भांजी की शादी में शरीक होने के लिए अपने फॉ‌र्च्यूनर कार से ठाकुरगंज आ रहे थे। गंतव्य स्थल से महज आठ किमी पहले ही यह दुर्घटना हुई। वहीं इस दुर्घटना में सड़क किनारे खड़ी एक बाइक भी चकनाचूर हो गया। गनीमत थी कि बाइक पर कोई सवार नहीं था। वहीं परिजनों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मनोज भगत (उम्र 50 वर्ष )की इलाज के दौरान न्योटिया नर्सिंग होम, सिल्लीगुड़ी में मौत हो गई। जिसका पोस्टमार्टम नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। वाहन मालिक मनोज भगत खुद ही ड्राइव कर रहे थे। घायलों में शामिल दो महिलाओं की स्थिति भी चिताजनक बनी हुई है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.