समझौता करने आए और उड़ा ले गए लाखों के जेवरात

गोगरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर गांव में एक व्यक्ति के पास आपसी समझौता करने के लिए आए लोगों द्वारा जेवरात चुरा लेने का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:09 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:09 PM (IST)
समझौता करने आए और उड़ा ले गए लाखों के जेवरात
समझौता करने आए और उड़ा ले गए लाखों के जेवरात

संवाद सूत्र, गोगरी (खगड़िया): गोगरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर गांव में एक व्यक्ति के पास आपसी समझौता करने के लिए आए लोगों द्वारा जेवरात चुरा लेने का मामला प्रकाश में आया है। विरोध करने पर मारपीट और जान मारने की धमकी दी गई। रामपुर निवासी शाहबुद्दीन ने थाना में आवेदन देकर बिहपुर थाना के विक्रमपुर निवासी गुड़िया खातून, मीना खातून, मु. शरीफ सहित कई लोगों को आरोपित करते हुए कहा है कि उक्त लोगों से किसी प्रकार का विवाद था। जिसका निपटारा व समझौता करने के खातिर लोगों द्वारा रात्रि में रुकने की बात कही गई। गुड़िया खातून द्वारा यह विश्वास दिलाया गया कि वह अपने बच्चों के साथ रामपुर वापस लौट जाएगी और सब विवाद खत्म हो जाएगा। लेकिन रात्रि में ही उनलोगों द्वारा घर में रखे बक्से से लाखों के जेवरात उड़ा डाले गए। चोरी कर जब भागने लगे, तो विरोध करने पर मारपीट की गई। धमकी दिया गया कि तुम लोगों को दूसरे किसी केस में फंसा देंगे। यदि कोई मेरे मायके आएगा, तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। गोगरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

---------- फसल चराने से मना किया तो पीट डाला

संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया): परबत्ता थाना क्षेत्र के नयागांव दियारा में खेत में लगी सरसों फसल को पशुओं द्वारा खिलाए जाने पर मना किया गया तो दबंग ने पीट-पीटकर जख्मी कर दिया। इस घटना में नयागांव पंचखुट्टी निवासी विभाकर शर्मा जख्मी हो गए हैं। जिनका इलाज सीएचसी परबत्ता में किया गया। डा. धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि आरंभिक इलाज के बाद जख्मी को रेफर कर दिया गया है। विभाकर शर्मा ने पंकज शर्मा पर मारपीट का आरोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी