सड़क दुर्घटना में सहायिका की मौत

खगड़िया । मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत ठाठा राजदरबार होटल के समीप एनएच 31 पर शनिवार को एक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:12 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:12 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में सहायिका की मौत
सड़क दुर्घटना में सहायिका की मौत

खगड़िया । मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत ठाठा राजदरबार होटल के समीप एनएच 31 पर शनिवार को एक ऑटो को पीछे से तेज गति से आ रहे बोलेरो कार ने ठोकर मार दी। जिससे ऑटो असंतुलित होकर पलट गया। ऑटो पर सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा निवासी स्व. घनश्याम दास की पत्नी इंदु देवी (48) की गंभीर हालत देख चिकित्सक ने उसे रेफर कर दिया। बेगूसराय ले जाने के क्रम में रास्ते में ही महिला की की मौत हो गई। मौत के बाद जैसे ही इंदु देवी का शव पिपरा पहुंचा, ग्रामीणों ने पिपरा चौक के समीप एनएच 107 को जाम कर दिया। ग्रामीण मुआवजा की मांग कर रहे थे।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुरारी कुमार के निर्देश पर एसआइ सरोज सिंह जाम स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीण नहीं माने। इस बीच मुखिया मनीषा देवी भी जामस्थल पर पहुंच कर लोगों को काफी समझाया, लेकिन ग्रामीण नहीं माने।

जाम के कारण सड़क की दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जिससे यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। जाम से परेशान लोग रास्ते बदलकर जाते दिखे। उल्लेखनीय है कि मृतका आंगनबाड़ी केंद्र की सहायिका थी। सीओ के आश्वासन पर साढ़े तीन घंटे बाद जाम टूटा। इस मौके पर पूर्व मुखिया मनोज कुमार, पूर्व पंसस रंजीत रमण समेत दर्जनों लोग मौजूद थे। ट्रक चालक से लूटपाट

संवाद सूत्र, बेलदौर (खगड़िया): बाइक सवार अपराधियों ने ट्रक चालक से नगदी व मोबाइल लूट लिया। घटना थाना क्षेत्र के सीमावर्ती महिनाथ नगर नहर के समीप शनिवार की दोपहर को घटित हुई। बेलदौर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। जानकारी के मुताबिक लखीसराय जिला के सूर्यगढ़ा थाना के खेमतरनी गांव निवासी गुलो यादव व उपचालक गौतम कुमार महिनाथ नगर गांव बालू अनलोड करने बाद नगद 40 हजार रुपये लेकर वापस लौट रहा था। जहां घटनास्थल के समीप आते ही अपाची बाइक पर सवार तीन नकाबपोश अपराधियों ने ट्रक को रोककर नगद 40 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। इसके बाद सभी फरार हो गए। थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी